लाइव टीवी

VIDEO: रविंद्र जडेजा के इस 'रॉकेट थ्रो' ने हांगकांग को दंग किया, देखकर आप भी कहेंगे वाह !

Updated Sep 01, 2022 | 13:35 IST

Ravindra Jadeja throw video, India vs Hong Kong, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के मुकाबले में हांगकांग के खिलाफ भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शानदार फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रविंद्र जडेजा
मुख्य बातें
  • भारत बनाम हांगकांग - एशिया कप 2022
  • रविंद्र जडेजा के थ्रो ने सबका दिल जीता
  • जडेजा ने धमाकेदार थ्रो से हांगकांग के कप्तान निजाकत खान को रन-आउट किया

Ravindra Jadeja video, India vs Hong Kong, Asia Cup 2022: टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में बुधवार रात दुबई के मैदान पर हांगकांग को हराकर अपना विजयी सफर जारी रखा। भारत ने हांगकांग को 40 रन से शिकस्त देने के साथ ही अब टूर्नामेंट के सुपर-4 में प्रवेश कर लिया है। हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में कई भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इनमें रविंद्र जडेजा भी शामिल थे जिन्होंने इस बार गेंदबाजी और फील्डिंग से जलवा बिखेरा। उनके द्वारा किए गए एक रन आउट का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर 2 विकेट खोते हुए 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जब हांगकांग की टीम जवाब देने उतरी तो उन्होंने भी अच्छी शुरुआत की और पावरप्ले की अंतिम गेंद तक अच्छा प्रदर्शन करते हुए 1 विकेट खोकर 51 रन बना लिए थे।

पावरप्ले खत्म होने ही वाला था, तभी पावरप्ले की अंतिम गेंद पर हांगकांग के कप्तान निजाकत खान का एक शॉट बैकवर्ड पोइंट दिशा में गया जहां शानदार भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा तैनात थे। निजाकत खान ने रन लेने के लिए कुछ ही कदम आगे बढ़ाए थे लेकिन जब उन्होंने जडेजा के हाथों में गेंद देखी तो क्रीज की तरफ वापस लौटने लगे।

ये भी पढ़िएः भारत के खिलाफ हार के बाद हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने क्या कुछ कहा, यहां जानिए

निजाकत क्रीज के बेहद करीब थे लेकिन रविंद्र जडेजा की फुर्ती और सटीक थ्रो के आगे वो नहीं टिक सके। जडेजा ने गेंद उठाने के बाद विकेटों पर सटीक निशाना साधते हुए सीधा थ्रो लगाया और गिल्लियां बिखेर दीं। वीडियो रीप्ले में देखा गया कि निजाकत क्रीज के बाहर ही रह गए थे और उन्हें रन-आउट करार दिया गया।

रविंद्र जडेजा के शानदार थ्रो का वीडियो

हांगकांग के कप्तान निजाकत खान के इस विकेट ने उनकी पारी को लड़खड़ाने का काम किया और इसके बाद धीरे-धीरे लक्ष्य से उनकी दूरी बढ़ती गई। नतीजतन उन्होंने सिर्फ 5 विकेट खोए लेकिन फिर भी 40 रन से चूक गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल