लाइव टीवी

'सीपीएल जीतने के लिए आए हैं और मेरा प्लान...' नई टीम के लिए खेलने से पहले ओबेड मैकॉय ने दिया बड़ा बयान

Updated Aug 29, 2022 | 20:59 IST

Caribbean Premier League (CPL) 2022: वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेलेंगे। मैकॉय की सीपीएल में यह नई टीम है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
ओबेड मैकॉय
मुख्य बातें
  • कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022
  • सीपीएल 1 सितंबर से शुरू होगा
  • यह टूर्नामेंट का 10वां सीजन है

ब्रिजटाउन (बारबाडोस): आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2022 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने पिछले 10 टी20 में 16 विकेट चटकाए हैं। अब वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 10वें सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं। 25 वर्षीय गेंदबाज ने इस सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी बदल ली है। वो पहले सेंट लूसिया किंग्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और अब बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेलेंगे। उन्होंने इस टीम से 'द सिक्स्टी' में भी प्रतिनिधित्व किया था।

मैकॉय ने कहा, "यह मेरे लिए एक नई फ्रेंचाइजी है, लेकिन मैं टीम में अच्छी तरह से घुलमिल गया हूं, क्योंकि हमारे कैंप में बहुत सारे परिचित चेहरे हैं। यह आईपीएल से ही निरंतरता की तरह है और मुझे खुशी है कि मुझमें फ्रेंचाइजी ने फिर से अपना विश्वास रखा है। मैं यहां घर जैसा महसूस करता हूं और इससे मुझे आत्मविश्वास के साथ मैच खेलने में मदद मिलती है।"

इस साल की शुरआत में आईपीएल ट्रॉफी से चूकने के बाद मैकॉय ने पहले ही सीपीएल खिताब पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं। उन्होंने कहा, "हम यहां सीपीएल जीतने के लिए आए हैं और मेरी योजना वहां से बाहर निकलने और टीम को जिताने के लिए विकेट लेने की होगी।" रॉयल्स के पास टूर्नामेंट में टीम में शामिल होने वाले नए कप्तान डेविड मिलर भी होंगे, काइल मेयर्स उपकप्तानी करेंगे और मैकॉय ने अपने विचार साझा किए हैं कि प्रशंसक महान दक्षिण अफ्रीकी से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक कप्तान के रूप में मिलर बेहतर करेंगे। वह वास्तव में एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वह हमेशा सीखने पर जोर देते हैं, जो कप्तानी पर भी लागू होता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जुनून के साथ हमारा नेतृत्व करें।" मिलर के गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल 2022 फाइनल में मैकॉय के राजस्थान रॉयल्स को हराया था। मैकॉय का कहना है कि वह निश्चित रूप से इसके बारे में बात करेंगे, लेकिन मिलर शानदार फॉर्म में थे और इसका श्रेय उन्हें जाता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल