लाइव टीवी

IND vs WI: निकोलस पूरन ने किसके सिर पर फोड़ा दूसरे वनडे में हार का ठीकरा, बताया-कहां गंवाया मैच

Updated Jul 25, 2022 | 08:00 IST

What Nicholas Pooran said after defeat: निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में करीबी हार का ठीकरा गेंदबाजों के सिर पर फोड़ा है। जानिए हार के बाद उन्होंने क्या कहा?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
निकोलस पूरन
मुख्य बातें
  • निकोलस पूरन ने गेंदबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा
  • 205 रन पर भारत के पांच विकेट चटकरार भी नहीं बचा पाई 312 रन का लक्ष्य
  • अक्षर पटेल ने आतिशी बल्लेबाजी करके छीनी आखिरी ओवरों में विंडीज के जबड़े से जीत

पोर्ट ऑफ स्पेन: निकोलस पूरन की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में 2 विकेट के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही विंडीज ने सीरीज भी गंवा दी है। शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 312 रन के लक्ष्य को 2 विकेट और 2 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। अक्षर पटेल ने आखिरी ओवरों में 35 गेंद में 64 रन की नाबाद पारी खेलकर वेस्टइंडीज के जबड़े से जीत छीन ली। 

आखिरी के ओवरों में गंवा दिया मैच
लगातार दूसरे मैच में करीबी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा, हमने आखिरी के ओवरों में मैच गंवा दिया। अक्षर ने बेहतरीन पारी खेली और हम अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए। आखिरी के पांच ओवरों में हम स्थितियों पर नियंत्रण नहीं रख सके।'

आसान हो गई थी स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी
उन्होंने आगे कहा, हमें महसूस हुआ कि स्पिनर्स के खिलाफ शॉट्स खेलना आसान हो गया था बावजूद इसके हमने अकील हुसैन को बांए हाथ बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी कराने का दांव खेला। उस दौरान एक विकेट हमारे लिए मैच में जीत के दरवाजे खोल सकता था लेकिन अक्षर ने शानदार बल्लेबाजी की।  

प्रभावशाली थी होप की पारी 
करियर के 100वें वनडे में शतक जड़ने वाले शाई होप की तारीफ करते हुए कैरेबियाई कप्तान ने कहा, होप की पारी बेहद प्रभावशाली थी। लगातार दो मैचों में हमने 300 रन के आंकड़े को पार किया। बल्लेबाजी दल के रूप में हमारे लिए यह अच्छी बात रही। आज हम मैच जीतना चाहते थे।

तीसरे मैच में जीत पर है सबका ध्यान
सीरीज के बाकी बचे तीसरे मुकाबले के बारे में पूरन ने कहा, हम किसी भी तरह अगला मैच जीतना चाहते हैं। हम सभी अपना ध्यान अगले मैच में जीत पर दे रहे हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल