लाइव टीवी

Manoj Tiwary:खेलमंत्री मनोज तिवारी का बंगाल की सीनियर टीम के फिटनेस कैंप में नाम

Updated Jul 20, 2021 | 12:17 IST

Sports Minister Manoj Tiwary News: क्रिकेटर से राजनेता बने पश्चिम बंगाल के खेलमंत्री मनोज तिवारी ने साल 2008 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था, अब उनका नाम बंगाल की सीनियर टीम के फिटनेस कैंप में है।

Loading ...
खेलमंत्री मनोज तिवारी का नाम बंगाल क्रिकेट संघ के 39 संभावित खिलाड़ियों की सूची में

कोलकाता: इस साल विधानसभा चुनाव के जरिये राजनीतिक पारी की शुरूआत करने वाले प्रदेश के खेलमंत्री मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) का नाम बंगाल क्रिकेट संघ के 39 संभावित खिलाड़ियों की सूची में है । बंगाल के पूर्व कप्तान ने आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच मार्च 2020 में सौराष्ट्र के खिलाफ खेला था ।

तिवारी ने शिवपुर से चुनाव जीतने के बाद कहा था, 'मैं अपनी फिटनेस बरकरार रखूंगा । बंगाल के लिये कुछ और समय खेलने से मैं इनकार नहीं करता ।'

बंगाल के सीनियर संभावित खिलाड़ियों का फिटनेस शिविर 23 जुलाई से शुरू होगा गौर हो कि मनोज तिवारी इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेल चुके हैं उन्होंने 12 वनडे में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 287 रन बनाए हैं वहीं गेंद का कमाल दिखाते हुए 12 विकेट भी हासिल किए हैं। उन्होंने अंतिम इंटरनेशनल मैच जुलाई 2015 में खेला था।

ममता बनर्जी ने मनोज तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी

हावड़ा के शिबपुर विधानसभा सीट से मनोज तिवारी ने शानदार जीत दर्ज की थी गौर हो कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मनोज तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी पहली बार ही विधायक बने तिवारी ने  मंत्री पद की शपथ ली थी। इस क्रिकेटर ने अपनी पत्नी के साथ चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल