लाइव टीवी

England vs West Indies 3rd Test: जानिए कब और कहां देख सकेंगे तीसरा टेस्ट, Online cricket score

Updated Jul 23, 2020 | 10:37 IST

England vs West Indies Third test Schedule, Timing, Live Streaming, Teams: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के शुक्रवार से  शुरू होने जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को कब और कहां देखें। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ENG vs WI 3rd Test
मुख्य बातें
  • अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गई है इंग्लैंड वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज
  • शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है निर्णायक टेस्ट मैच, अब तक सीरीज 1-1 से है बराबर
  • पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज 4 विकेट से रही थी विजयी, दूसरे टेस्ट को इंग्लैंड ने 113 रन के अंतर से किया था अपने नाम

मैनचेस्टर: कोरोना वायरस के कहर के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हुई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच अब तक सीरीज में बराबरी की टक्कर हुई है। सीरीज में जेसन होल्डर की कप्तानी वाली टीम ने 4 विकेट के अंतर से जीत के साथ शुरुआत की। वहीं मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान इंग्लैंड ने 113 रन के अंतर से धमाकेदार वापसी करके सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। ऐसे में शुक्रवार से सीरीज का तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जाएगा। यदि इस मैच मे वेस्टइंडीज जीत हासिल करती है तो वो 32 साल बाद इंग्लैंड में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने में सफल होगी। वहीं उसका विजडन ट्रॉफी पर भी कब्जा बरकरार रहेगा। जिसे उसने पिछले साल अपने घर पर सीरीज में 2-1 से जीतकर हासिल किया था। आइए जानते हैं इस तीसरे टेस्ट मैच का कार्यक्रम और आप इसे कब व कहां देख सकेंगे।

- कब खेला जाएगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच शुक्रवार (24 जुलाई) से खेला जाएगा।

- कहां आयोजित होगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज पहला टेस्ट मैच?

इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। इसी मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला गया था। 

- किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट?

इस टेस्ट सीरीज को आप सोनी नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल सोनी सिक्स पर देख सकेंगे। इसका सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर  होगा।

- भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे से शुरू होगा इंग्लैंड-वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच को आप भारत में दोपहर 3.30 बजे से देख सकेंगे। 

- ऑनलाइन कहां मिलेगी इस मैच के अपडेट्स?

इस मैच से जुड़े ऑनलाइन अपडेट्स के लिए आप हमारे क्रिकेट पेज पर आ सकते हैं जहां आपको इस मैच से जुड़ी सभी ताजा खबरें मिलेंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल