लाइव टीवी

IND vs ENG 5th Test, Live Streaming: जानिए भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच की ताजा अपडेट

Updated Sep 10, 2021 | 18:07 IST

India vs England 5th test schedule, date and timing in India, Manchester test: भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैनचेस्‍टर में खेला जाने वाला पांचवां टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है। इस मैच को लेकर अगली अपडेट का इंतजार।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Virat Kohli: India vs England 5th test live streaming
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड पांचवां टेस्ट मैच - मैनचेस्टर टेस्ट रद्द, अब अगले फैसले का इंतजार
  • पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम टेस्ट 10 सितंबर से 14 सितंबर के बीच खेला जाना था
  • टीम इंडिया फिलहाल टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त के साथ आगे है

भारत और इंग्‍लैंड के बीच शुक्रवार से मैनचेस्‍टर में शुरू होने वाला आखिरी टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है। जल्‍द ही यह फैसला सामने आएगा कि आखिर यह टेस्‍ट कब और कहां खेला जाएगा। भारतीय टीम ने ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट में बेहतरीन जीत के साथ सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच अब तक इस सीरीज में खेले गए सभी मुकाबले रोमांचक रहे हैं।

भारत VS इंग्लैंड पांचवां टेस्ट मैच कब और कहां खेला जाएगा (Date and Venue of India vs England 5th Test)

भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर 10 सितंबर (शुक्रवार) से 14 सितंबर (मंगलवार) के बीच खेला जाना था, जो रद्द कर दिया गया है। सीरीज में इस समय भारत 2-1 से आगे है।

टीम इंडिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पांचवें टेस्ट मैच की शुरुआत भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे होगी (IND vs ENG 5th Test IST Timing)

भारतीय टीम और इंग्लैंड टीम के बीच होने वाला मैनचेस्टर टेस्ट शुक्रवार (10 सितंबर) से अगले पांच दिनों तक भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3.30 से बजे शुरू होना था।

इंग्लैंड और मेहमान भारतीय टीम के बीच पांचवें टेस्ट मैच को आप भारत में किस टीवी चैनल पर प्रसारित होते (Live broadcast of India vs England 5th test on which TV channel)

इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच भारतीय फैंस सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) के तमाम चैनलों पर अंग्रेजी और हिंदी कमेंट्री के साथ देख पाते।

भारत-इंग्लैंड पांचवें टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग भारत में कहां पर देख पाते (Where to watch Live Streaming of England vs India 5th test match in India)

टीम इंडिया और मेजबान इंग्लिश क्रिकेट टीम के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप 10 से 14 सितंबर के बीच सोनी लिव ऐप (SonyLIV) पर लाइव देख पाते।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल