लाइव टीवी

आखिर मैदान की बजाए बाबर आजम ने ड्रेसिंग रूम में क्यों थामा बल्ला? जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Updated Dec 05, 2021 | 19:14 IST

Babar Azam in Bangladesh vs Pakistan Dhaka Test: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने रविवार को ड्रेसिंग रूम में बल्लेबाजी की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाबर आजम
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान दूसरा टेस्ट
  • बाबर आजम 71 रन बनाकर नाबाद हैं
  • उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा

बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीम दूसरा टेस्ट में ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में आमने-सामने हैं। पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। पहले और दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण प्रभावित हुआ। शनिवार को बारिश के कारण जहां 57 ओवर का खेल हो पया वहीं रविवार को सिर्फ 6.2 ओवर ही फेंके जा सके। बारिश के चलते बाबर आजम को भले ही दूसरे दिन ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला हो, लेकिन पाकिस्तानी कप्तान ने उसकी कसर ड्रेसिंग रूम में पूरी कर ली। आजम ड्रेसिंग रूम में बैटिंग और बॉलिंग करते नजर आए, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पीसीबी ने शेयर किया बाबर आजम का वीडियो

बाबर आजम द्वारा ड्रेसिंग रूम बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। पीसीबी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बारिश ने भले ही हमारे खिलाड़ियों को मैदान से दूर रखा हो, लेकिन ड्रेसिंग रूम में उन्होंने आपसे में एक मनोरंजक मैच खेला। बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सतर्कता के साथ शुरुआत की।' इस वीडियो पर यूजर्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कि देख खेलो, कहीं शीशे ना टूट जाएं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि शानदार, दूसरे दिन का खेल  धुल जाने की निराशा के बाद ह वीडियो देखकर राहत मिली।

पीसीबी ने बाबर आजम के अलावा अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वीडियो शेयर किए हैं, जिन्होंने ड्रेसिंग में धमाल मचाया। गौरतलब है कि रविवार को बारिश के कारण पहला सत्र पूरी तरह से धुल गया । इसके बाद स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर दिन का खेल शुरू हुआ और लेकिन सिर्फ 38 गेंद ही फेंकी गईं। बारिश के फिर से मैच में खलल डाल के  कारण खेल दोबारा शुरु नहीं हो सका। दूसरे दिन 98 ओवर का खेल होना था। पाकिस्तान टीम 63.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर पहली पारी में 188 रन बना चुकी है। बाबर आजम 71 और अजहर अली 52 रन बनाकर नाबाद हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल