लाइव टीवी

WI vs PAK 2nd T20, Live Streaming: जानिए कब व कहां देखें वेस्टइंडीज-पाकिस्तान दूसरा टी20 मैच

Updated Jul 31, 2021 | 18:40 IST

31st July 2021, WI vs PAK 2nd T20 match schedule: वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच शनिवार को टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। जानिए ये मैच भारत में कब और कहां देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
वेस्टइंडीज बनाम पाकिस्तान टी20 मैच
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का वेस्टइंडीज दौरा - टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज (31 जुलाई, शनिवार) खेला जाएगा
  • गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाना है वेस्टइंडीज-पाकिस्तान दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला
  • दोनों टीमों के बीच खेला गया पहला टी20 मैच बारिश के कारण शुरू होने के बाद रद्द कर दिया गया था

पाकिस्तान और मेजबान वेस्टइंडीज के बीच चल रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में आज दोनों (West Indies vs Pakistan 2nd T20I) टीमें आमने-सामने होंगी। दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का पहला टी20 मुकाबला ब्रिजटाउन में खेला गया था जहां बारिश की वजह से मैच नौ-नौ ओवर का किया गया था। वेस्टइंडीज ने अपनी पारी खेली लेकिन उसके बाद बारिश फिर शुरू हुई और मैच को रद्द करना पड़ा। अब इस सीरीज में तीन टी20 मैच बाकी हैं।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज-पाकिस्तान टी20 सीरीज में पहले पांच मैचों का कार्यक्रम निर्धारित था लेकिन कोविड मामलों के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज का एक मैच बारिश से धुल गया था, जिस बाधा के कारण वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज को चार मैचों का करना पड़ा। अब इस चार मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल चुका है। ऐसे में फैंस व खिलाड़ी अब उम्मीद करेंगे कि सीरीज का दूसरा टी20 मैच बारिश से बाधित ना हो। अब जानते हैं कि पाकिस्तान-वेस्टइंडीज दूसरा टी20 मैच भारतीय समय के मुताबिक कब और कहां देख सकते हैं। 

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच कब और कहां खेला जाएगा (West Indies vs Pakistan 2nd T20 schedule)

मेजबान वेस्टइंडीज और मेहमान पाकिस्तानी टीम के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज (31 जुलाई, शनिवार) खेला जाएगा। दूसरा मैच (WI vs PAK 2nd T20I) गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाना है। 

पाकिस्तान-वेस्टइंडीज दूसरा टी20 मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होंगा? (WI vs PAK 2nd T20I Match IST timing)

वेस्टइंडीज-पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला (West Indies vs Pakistan 2nd T20) भारतीय समय के मुताबिक रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

पाकिस्तान और मेजबान वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कब और कहां देख पाएंगे (West Indies-Pakistan second T20 online live streaming)

गुयाना में शनिवार को वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के दूसरे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप भारत में फैनकोड ऐप (Fancode App) पर देख सकेंगे। जबकि अन्य जानकारियां व क्रिकेट की तमाम खबरों के लिए हमारी वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल