लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: ऐसी 'वाइड बॉल' देखी है कभी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टार्क की इस गेंद का वीडियो

Updated Feb 15, 2022 | 20:38 IST

Mitchell Starc's wide ball viral video: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच कैनबरा में खेले गए तीसरे टी20 मैच में दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल स्टार्क ने एक ऐसी 'वाइड बॉल' फेंकी कि इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मिचेल स्टार्क की वाइड बॉल का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका तीसरा टी20
  • मिचेल स्टार्क ने फेंकी सबसे अजीब वाइड गेंद
  • कीपर भी फेल, गया चौका, वीडियो हुआ वायरल

कैनबरा में श्रीलंका और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को खेले गए टी20 सीरीज के तीसरे मैच में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। वैसे तो आपने मैदान पर काफी बार गेंदबाजों के हाथों से गेंद स्लिप करते हुए देखी होगी, जिस पर कई बार गेंद बल्लेबाज की पहुंच से बहुत दूर चली जाती है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने तीसरे टी20 में एक ऐसी 'वाइड गेंद' (Wide Ball) फेंक दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए इस टी20 मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की थी। इस श्रीलंकाई पारी के दौरान 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने एक ऐसी वाइड गेंद फेंकी कि सबकी हंसी छूट गई। गेंद बल्लेबाज से इतना दूर थी कि विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) अपनी जगह से काफी दूर तक कोशिश करने के बावजूद गेंद को पकड़ नहीं सके। अंदाजा इसी बात से लगाया ज सकता है कि गेंद बाउंड्री पार चली गई और श्रीलंका को चौका सहित 5 रन मिल गए।

यहां देखिए उस वाइड गेंद का वीडियो

जिस समय स्टार्क ने ये गेंद फेंकी तब श्रीलंका का स्कोर 5 विकेट पर 95 रन था और इस वाइड गेंद की बदौलत उनका स्कोर सौ रन के पार गया। श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका अंतिम ओवरों में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, शायद इसी वजह से स्टार्क उनके खिलाफ थोड़ा लड़खड़ा गए। शनाका ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली और श्रीलंकाई टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए।

जवाब में उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद 16.5 ओवर में 4 विकेट खोते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली है।

इधर IPL नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा, उधर गंभीर रूप से चोटिल हुआ ये दिग्गज क्रिकेटर, यहां क्लिक करके देखिए वीडियो

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल