लाइव टीवी

India Practice Match: भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में उतरने वाली काउंटी टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी होगा कप्तान

Updated Jul 15, 2021 | 21:42 IST

Will Rhodes to lead County Select XI against India in practice match: भारत के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए काउंटी सेलेक्ट इलेवन टीम का ऐलान कर दिया गया है। विल रोड्स टीम की अगुवाई करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Will Rhodes and Virat Kohli
मुख्य बातें
  • भारत का इंग्लैंड दौरा 2021 - टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच
  • तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए काउंटी सेलेक्ट एकादश का हुआ ऐलान
  • विल रोड्स संभालेंगे काउंटी सेलेक्ट टीम की कमान

वॉर्विकशर के कप्तान विल रोड्स भारत के खिलाफ 20 से 22 जुलाई तक होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच में 14 सदस्यीय काउंटी एकादश की कप्तानी करेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को यह जानकारी दी। इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज और यंग लायंस के मौजूदा मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन मेजबान टीम के कोच होंगे।

मैच दर्शकों के बिना खेला जायेगा क्योंकि भारतीय टीम में विकेटकीपर रिषभ पंत और सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। सेलेक्ट काउंटी टीम में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले जेम्स ब्रासी और नॉटिंघमशर के सलामी बल्लेबाज हसीब हामिद भी हैं जिन्होंने 2016 में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

कहां देख सकते हैं ये मुकाबला

ईसीबी इस मैच के लिये एक छोटा बायो बबल बनायेगा और सारे चयनित खिलाड़ियों की कोरोना जांच होगी । मैच डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा और बीबीसी रेडियो पर इसकी कमेंट्री भी होगी।

काउंटी सिलेक्ट टीम इस प्रकार है

विल्फ्रेड रोड्स (कप्तान), रेहान अहमद, टॉम एस्पिनवेल, एथान बाम्बर, जेम्स ब्रासी, जैक कार्सन, जाक चैपल, हसीब हामिद, लिंडन जेम्स, जैक लिब्बी, क्रेग माइल्स, लियाम पीटरसन व्हाइट, जेम्स रियू और रॉब येट्स।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल