लाइव टीवी

युवा क्रिकेटर ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या, आईपीएल बना वजह

Updated Aug 12, 2020 | 21:02 IST

Cricket News: एक युवा क्रिकेटर ने महाराष्ट्र में खुदकुशी कर ली है। खबरों के मुताबिक इस खिलाड़ी ने आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की वजह से आत्महत्या की है।

Loading ...
Young cricketer suicides
मुख्य बातें
  • युवा क्रिकेटर ने मलाड में की आत्महत्या
  • इंडियन प्रीमियर लीग में मौका ना मिलने से था निराश
  • आत्महत्या से पहले अपने दोस्त को दे दी थी जानकारी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिल पाने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली। 27 वर्षीय करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, करण के दोस्त ने कहा कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह उदास था। वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

आईपीएल टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुका था

तिवारी, वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे। वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वह आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है।

दोस्त को दी थी आत्महत्या करने की जानकारी

रिपोर्ट के अनुसार, तिवारी ने आत्महत्या करने की जानकारी अपने दोस्त को दी थी और उनके दोस्त ने इसकी सूचना तिवारी की बहन को दी। तिवारी की बहन ने फिर इसके सूचना अपनी मां को दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल