लाइव टीवी

IND vs PAK: विराट या बाबर नहीं, यूनिस खान के मुताबिक ये दो खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के लिए पलट सकते हैं मैच

Updated Oct 23, 2021 | 22:16 IST

India vs Pakistan, Younis Khan: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 विश्व कप 2021 के महामुकाबले से पहले पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज यूनिस खान ने बताया कि कौन से दो खिलाड़ी गेमचेंजर साबित हो सकती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
यूनिस खान
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 - भारत बनाम पाकिस्तान
  • यूनिस खान ने भारत-पाक मैच के लिए भविष्यवाणी की
  • भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप में कौन साबित होगा गेमचेंजर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है। इसे लेकर कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने-अपने विचार सामने रखे हैं। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने भी अपनी राय सामने रखते हुए बताया है कि दोनों टीमों का कौन-कौन सा एक खिलाड़ी है जो विरोधी टीम पर भारी पड़ सकता है।

यूनिस खान का मानना है कि विराट कोहली और बाबर आजम अपने-अपने देश के बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज हैं। लेकिन हाईवोल्टेज मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों के लिए रोहित शर्मा और मोहम्मद रिजवान अहम भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के लिए खतरा बन सक ते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है। यूनिस खान ने कहा, "पाकिस्तान के तेज गेंदबाज भी अच्छे फॉर्म में हैं। जो भारत के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी कर सकते हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक अनुभव की बात है, कोहली ने खुद को एक टॉप क्रिकेटर और एक कप्तान के रूप में खुद को साबित किया है, जबकि बाबर आजम अभी भी अपना अंतर्राष्ट्रीय करियर को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं, इसलिए दोनों में तुलना करना ठीक नहीं होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल