लाइव टीवी

किसान आंदोलन में पहुंचे युवराज सिंह के पिता, हिंदुओं को बताया गद्दार

Updated Dec 05, 2020 | 14:03 IST

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर अपने बड़बोलेपन के कारण विवादों में फंस गए हैं। किसान आंदोलन में शिरकत करते हुए उन्होंने हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

Loading ...
युवराज सिंह और योगराज सिंह
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह किसान आंदोलन में समर्थन करने पहुंचे
  • अपने भाषण के दौरान उन्होंने हिंदुओं और महिलाओं के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी
  • उसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उठ रही है योगराज सिंह को गिरफ्तार करने की मांग

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अपने आपत्तिजनक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। जब तक उनके बयानों का दायरा भारतीय क्रिकेट, युवराज सिंह, एमएस धोनी और क्रिकेट बोर्ड तक सीमित रहा तब तक किसी को कोई परेशानी नहीं थी लेकिन इस बार वो नए कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन में भाग लेने पहुंचे तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी।

पूर्व क्रिकेटर और पंजाबी अभिनेता योगराज सिंह ने हिंदुओं और हिंदू महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी अपने संबोधन के दौरान की है। उनका आपत्तिजनक बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग लगातार परवान चढ़ने लगी। 

लोगों ने योगराज सिंह के भाषण का वीडियो साझा करते हुए उसे निंदनीय, आपत्तिजनक, भड़काऊ करार दिया। योगराज अपने भाषण में हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द का उपयोग करते नजर आए हैं। पंजाबी में दिए इस भाषण में उन्होंने कहा, ये हिंदू गद्दार हैं इन्होंने सौ साल की गुलामी की। योगराज यहीं नहीं रुके उन्होंने महिलाओं के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। ऐसे में लोग अरेस्ट योगराज सिंह हैशटैग के साथ उन्हें गिरफ्तार करने की मांग गृह मंत्री अमितशाह से कर रहे हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल