लाइव टीवी

युवराज सिंह ने दिए क्रिकेट में वापसी के संकेत, शेयर किया बल्‍लेबाजी करने का वीडियो

Updated Aug 16, 2022 | 18:24 IST

Yuvraj Singh hints at comeback: भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट एक्‍शन में वापसी के संकेत दिए हैं। युवी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बल्‍लेबाजी का कड़ा अभ्‍यास करते हुए नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
युवराज सिंह
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह ने क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए
  • युवराज सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया
  • युवराज सिंह ने बल्‍लेबाजी का जोरदार अभ्‍यास किया

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट एक्‍शन में वापसी के संकेत दिए हैं। 40 साल के युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें वह स्‍टेडियम पर नेट्स करते हुए नजर आए। वीडियो में युवराज सिंह ने यह भी कहा कि जब पहला सेशन होता है तो वो कितना घबराए हुए होते हैं। मगर युवराज सिंह अच्‍छी लय में नजर आए और कुछ आकर्षक शॉट्स खेले।

स्‍टाइलिश बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मैदान के चारों तरफ शॉट खेले, जिसे देखकर फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गईं। युवराज संह ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'यह इतना खराब नहीं था। क्‍या मैंने खराब खेला? जो आने वाला है, उसके लिए बहुत उत्‍साहित हूं।' युवराज सिंह ने इस वीडियो के साथ ही संकेत दिए हैं कि वो जल्‍द ही किसी लीग में खेलते हुए नजर आए सकते हैं।

बता दें कि लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन की शुरूआत सितंबर में होने जा रही है। इसमें दुनियाभर के संन्‍यास ले चुके क्रिकेटर हिस्‍सा लेते हैं। इस बार एलएलसी 2 को भारत की आजादी के लिए समर्पित किया गया है और पहला मैच भारत के 75वें साल के स्‍वतंत्रता दिवस के जश्‍न के मौके के रूप में खेला जाएगा। यह विशेष मैच होगा, जो कि इंडिया महाराजास और वर्ल्‍ड जायंट्स के बीच खेला जाएगा। बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली इंडिया महाराजास की कप्‍तानी करेंगे जबकि पूर्व इंग्लिश कप्‍तान इयोन मोर्गन वर्ल्‍ड जायंट्स की कमान संभालेंगे।

यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में खेला जाएगा। हालांकि, युवराज सिंह इसमें खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। मगर उम्‍मीद लगाई जा रही है कि विशेष मुकाबले के अगले दिन से लेजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2 की शुरूआत होगी। इसमें युवराज सिंह के हिस्‍सा लेने की उम्‍मीदें चल रही हैं। पिछले साल लेजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में ओमान के मस्‍कट में खेला गया था। इस बार इसका आयोजन भारत में किया जा रहा है। देखना दिलचस्‍प होगा कि युवराज सिंह इस लीग के माध्‍यम से क्रिकेट एक्‍शन में दोबारा नजर आते हैं या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल