लाइव टीवी

युवराज ने सौरव गांगुली की खींची टांग तो 'दादा' ने 'क्रिकेट के भगवान' की उड़ा दी खिल्‍ली

Updated Feb 14, 2020 | 08:46 IST

Yuvraj, Sourav and Sachin on Instagram: बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने एक पुराना फोटो शेयर किया तो युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया। इसके बाद सचिन तेंदुलकर के एक फोटो पर सौरव गांगुली ने चुटकी ली।

Loading ...
युवराज सिंह और सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह ने सौरव गांगुली के पुराने फोटो पर तंज कसा
  • युवराज ने गांगुली को ध्‍यान दिलाया कि ऐसा फोटो अपलोड किया, जिसमें एजेंसी का वॉटरमार्क लगा है
  • युवराज ने गांगुली को कमेंट किया: आप बीसीसीआई अध्‍यक्ष हो अब कृपया पेशेवर रहिए

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को क्रिकेट में सबसे धाकड़ चरित्रों में से एक माना जाता है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका भोलापन लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लेता है। सौरव गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने लॉर्ड्स में टेस्‍ट डेब्‍यू की याद को ताजा किया। बता दें कि गांगुली ने 1996 में लॉर्ड्स टेस्‍ट में डेब्‍यू करके शतक जमाया था। हालांकि, इस फोटो में एजेंसी का वॉटरमार्क लगा हुआ था और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने तुरंत इस पर ध्‍यान दिया।

युवराज यही नहीं रुके। उन्‍होंने गांगुली के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट करके अपने कप्‍तान की जमकर टांग खिंचाई की। युवराज ने गांगुली के फोटो पर कमेंट किया, 'दादा लोगो तो हटा लो! अब आप बीसीसीआई अध्‍यक्ष हो कृपया पेशेवर रहो।' फोटो में नजर आ रहा है कि गांगुली अपने पहले टेस्‍ट शतक का जश्‍न मना रहे हैं और पीछे से राहुल द्रविड़ ताली बजाते हुए उनकी तरफ बधाई देने के लिए बढ़ रहे हैं।

ध्‍यान हो कि 1996 में इंग्‍लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्‍ट में डेब्‍यू करने वाले गांगुली नंबर-4 पर बल्‍लेबाजी करने आए थे और 131 रन की पारी खेली थी। गांगुली ने इसके बाद नॉटिंघम में शतक जमाया था। गांगुली अपने पुराने टीम साथियों के साथ कई बार ऐसी मजेदार बातें करते हुए दिखे हैं। सोशल मीडिया पर गांगुली और उनकी बेटी सना की नोकझोंक भी वायरल पोस्‍ट बन चुकी है।

युवराज सिंह से ट्रोल होने के बाद सौरव गांगुली ने गुरुवार को 'क्रिकेट के भगवान' माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की खिल्‍ली उड़ा दी। तेंदुलकर ने मेलबर्न में छुट्टी मनाने की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर किया, जिस पर उनके पूर्व टीम साथी और अच्‍छे दोस्‍त सौरव गांगुली ने मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सचिन तेंदुलकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'धूप का मजा ले रहा हूं।' इस पर गांगुली ने जवाब दिया, 'किसी किसी का किस्‍मत अच्‍छा है। छुट्टी मनाते रहो।' इस मजेदार रिप्‍लाई पर तेंदुलकर ने भी जवाब दिया और कहा कि 'दादी' सचमुच छुट्टियां अच्‍छी बीती। हमने 10 मिलियन ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर जुटाए।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ऑस्‍ट्रेलिया में इसलिए हैं क्‍योंकि वह बुशफायर बैश के चैरिटी मैच में हिस्‍सा लेने के लिए गए थे। तेंदुलकर ने बीते रविवार को सिडनी में करीब छह साल बाद बल्‍ला थामा और ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर ऐलिसा पैरी के ओवर का सामना किया। बुशफायर बैश चैरिटी मैच में तेंदुलकर ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान रिकी पोंटिंग की टीम के कोच थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल