लाइव टीवी

कोरोना से जूझ रहे युजवेंद्र चहल के माता-पिता, क्रिकेटर ने इमोशनल पोस्ट में बयां किया हाल-ए-दिल

Updated May 16, 2021 | 13:40 IST

Yuzvendra Chahal shares emotional post: युजवेंद्र चहल के मां-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। चहल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपने परिवार के साथ युजवेंद्र चहल

कोरोना वायरस महामारी ने देश में कहर बरपा रखा है। आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियों पर इसका असर पड़ा है। एक तरफ जहां कई खिलाड़ी वायरस का शिकार हो चुके हैं वहीं कइयों के परिवार कोरोना से जूझ रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उनके माता-पिता को कोरोना हो गया है। चहल के पिता गंभीर लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती हैं तो उनकी मां का घर पर ही इलाज चल रहा है। इस सबके बीच चहल ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है।

चहल ने शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार की तस्वीर शेयर की। तस्वीरे में चहल के मां-पित के अलावा उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं। चहल ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'अपने करीबी लोगों को पास रखें।' उनकी पोस्ट पर लगातार रिएक्श आ रहे हैं और अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि मुश्किल वक्त में भी चहल दूसरों की मदद करने से पीछे नहीं हटे हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले बैंगलोर के मरीज की मदद के लिए 2 लाख रुपए का दान थे। इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के  फंड रेजिंग अभियान में 95 हजार रुपए डोने किए। 

युजवेंद्र की पत्नी ने दी थी जानकारी

हाल ही में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके सास-ससुर को कोरोना हो गया है। धनश्री ने लिखा, 'मेरी सास और ससुर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सास की देखभाल घर पर ही हो रही है। मैं अस्पताल में थी तो वहां स्थिति खराब थी। मैं सावधानी बरत रही हूं। आपसे भी अनुरोध है कि घर पर सुरक्षित रहें और परिवार का ख्याल रखें।' गौरतलह है कि कुछ दिन पहले धनश्री की मां और भाई भी पॉजिटिव हो गए थे, जो अब ठीक हो चुके हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल