लाइव टीवी

धनश्री के साथ रिश्ते में खटास की अटकलों पर भड़के युजवेंद्र चहल, दिया जबरदस्त रिएक्शन

Updated Aug 18, 2022 | 21:05 IST

Yuzvendra Chahal on alleged rift with Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा के साथ रिश्ते में दरार की अटकलों पर रिएक्ट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ कथित अनबन की अटकलों को खारिज कर दिया है। चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर जबरदस्त रिएक्शन दिया। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि धनश्री के साथ संबंधों के बारे में हो रही चर्चा पर गौर ना करें क्योंकि यह महज अफवाह है।

बता दें कि धनश्री ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अपना सरनेम बदल दिया है, जिसके बाद से रिलेशन में दरार के कयास लगाए जा रहे हैं। स्टार क्रिकेटर की पत्नी पहले अपना नाम धनश्री वर्मा चहल लिखती थीं, जिसमें से अब चहल सरनेम हटा दिया है। वहीं, दूसरी तरफ चहल ने एक इंस्टा स्टोरी में लिखा था- 'न्यू लाइफ लोडिंग'

चहल ने अब धनश्री को लेकर कही ये बात

चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में धनश्री के साथ रिश्ते को लेकर लिखा, 'आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाह पर यकीन ना करें। कृपया इन अफवाहों पर अब विराम लगा दें। सभी को प्यार और खुशी।' चहल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और यूजर्स अपने-अपने अंदाज में उनकी लाइफ को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


चहल ने धनश्री के साथ दिसंबर 2020 में शादी की थी। धनश्री पेशे के कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। धनश्री ने चहल के साथ भी कई वीडियो अपलोड किए हैं, जिसमें दोनों खूब मस्ती करते हुए देख जा सकते है। इसके अलावा, दोनों साथ में देश-विदेश में तमाम क्रिकेट मैचों व दौरों में देखे गए हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल