लाइव टीवी

मैदान में विराट कोहली को देखते ही लगे 'अनुष्‍का शर्मा जिंदाबाद' के नारे, वीडियो हुआ वायरल

Updated Feb 03, 2020 | 15:24 IST

Virat Kohli rested in final t20i: टीम प्रबंधन ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्‍तान विराट कोहली को आराम दिया। भारत ने 5-0 से सीरीज अपने नाम की।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • मैदान पर कोहली को देखते ही फैंस ने लगाए अनुष्‍का भाभी जिंदाबाद के नारे
  • टीम प्रबंधन ने कप्‍तान विराट कोहली को पांचवें टी20 में आराम दिया
  • भारत ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 5-0 से अपने नाम की

माउंट मॉनगनुई: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के लिए न्‍यूजीलैंड दौरे की शुरुआत बेहतरीन रही क्‍योंकि उनकी टीम ने ऐतिहासिक सीरीज में 5-0 की जीत दर्ज की। मेहमान टीम के कप्‍तान अपने फैंस की उम्‍मीदों पर खरे उतरे। उन्‍होंने बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया। भारत ने रविवार को माउंट मॉनगनुई में न्‍यूजीलैंड को पांचवें व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में 7 रन से मात दी। इसी के साथ 31 साल के कोहली न्‍यूजीलैंड में टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज में मेजबान टीम का क्‍लीन स्‍वीप करने वाले पहले भारतीय कप्‍तान बने।

टीम प्रबंधन ने पांचवें टी20 इंटरनेशनल मैच में नियमित कप्‍तान विराट कोहली को आराम दिया और रोहित शर्मा ने कार्यवाहक कप्‍तान की भूमिका निभाई। हालांकि, रोहित बल्‍लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए और उनकी जगह केएल राहुल ने कमान संभाली। भारतीय टीम ने जसप्रीत बुमराह के दमदार प्रदर्शन की बदौलत न्‍यूजीलैंड को आखिरी मुकाबले में मात दी। बुमराह को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि पूरी सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल को प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

अनुष्‍का के नाम की गूंज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें दिख रहा है कि भारतीय फैंस ने विराट कोहली को देखते ही उनकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के नारे लगाना शुरू कर दिए। क्लिप में दिख रहा है कि कुछ भारतीय फैंस अनुष्‍का भाभी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं ताकि कप्‍तान विराट कोहली का ध्‍यान अपनी ओर खींच सके। यह सभी फैंस अच्‍छे से जानते हैं कि अनुष्‍का शर्मा भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी हैं और दोनों ने दो साल पहले शादी की थी।

 

वैसे, जानकारी मिली है कि यह घटना वेलिंगटन की है, जहां भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच सीरीज का चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया था। भारतीय कप्‍तान जब डगआउट की तरफ बढ़ रहे थे जब फैंस ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिए थे। दर्शकों की कोशिश भारतीय कप्‍तान का ध्‍यान अपनी ओर खींचने की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कोहली ने किसी पर ध्‍यान नहीं दिया और सीधे डगआउट की तरफ चले गए। यह पहला मौका नहीं है जब अनुष्‍का शर्मा के नाम की गूंज भारतीय टीम के मैचों में सुनाई दी हो।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल