लाइव टीवी

IND vs NZ: भारत की हार से भड़के फैन्स, कर डाले ऐसे-ऐसे ट्वीट

Updated Mar 02, 2020 | 08:37 IST

Twitter slams Virat Kohli and Co. after defeat: भारतीय टीम की लगातार दूसरी टेस्‍ट हार से फैंस काफी निराश हैं। भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद फैंस ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम को दूसरे टेस्‍ट में न्‍यूजीलैंड के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त मिली
  • न्‍यूजीलैंड ने दो मैचों की सीरीज में भारत का 2-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया
  • विराट कोहली की टीम की ट्विटर यूजर्स ने काफी किरकिरी की

क्राइस्‍टचर्च: टीम इंडिया का न्‍यूजीलैंड कड़वी याद के साथ समाप्‍त हो गया। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को सोमवार को न्‍यूजीलैंड के हाथों दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन 7 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इसी के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम का दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 0-2 से क्‍लीन स्‍वीप हुआ।

बता दें कि भारत ने क्राइस्‍टचर्च की पहली पारी में 242 रन बनाए। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की पहली पारी 235 रन पर सिमटी। भारत को पहली पारी के आधार पर 7 रन की बढ़त मिली, लेकिन मेहमान टीम इसका फायदा नहीं उठा सकी क्‍योंकि उसकि दूसरी पारी 124 रन पर सिमट गई। इस तरह न्‍यूजीलैंड को 132 रन का लक्ष्‍य मिला, जिसे मेजबान टीम ने ओवर में विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

ध्‍यान हो कि भारत ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में न्‍यूजीलैंड का 5-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया था। इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 से उसका सूपड़ा साफ हुआ और अब टेस्‍ट सीरीज में भी उसने क्‍लीन स्‍वीप झेला।

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद फैंस भड़क उठे हैं। ट्विटर यूजर्स ने विराट कोहली की टीम के खिलाफ काफी भड़ास निकाली है। चलिए आपको बताते हैं कि फैंस ने किस तरह अपनी नाराजगी जाहिर की।

 

 

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल