लाइव टीवी

'कभी मुझसे पंगा नहीं लेना': रवींद्र जडेजा के बुलेट थ्रो ने जिमी नीशम के उड़ाए होश, वीडियो हुआ वायरल

Updated Feb 08, 2020 | 13:01 IST

Ravindra Jadeja's bullet throw: रवींद्र जडेजा ने शानदार थ्रो जमाकर न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम को पवेलियन लौटा दिया। भारत को दूसरे वनडे में जीत के लिए मिला 274 रन का लक्ष्‍य।

Loading ...
रवींद्र जडेजा रनआउट

ऑकलैंड: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने शनिवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में बुलेट थ्रो जमाकर जिमी नीशम को रनआउट किया। न्‍यूजीलैंड की पारी के 35वें ओवर में नवदीप सैनी की गेंद पर रॉस टेलर ने हल्‍के हाथों से शॉट खेला और एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े। यह गेंद बैकवर्ड प्‍वाइंट क्षेत्र में जा रही थी। वहां मुस्‍तैद जडेजा तेजी से दौड़ते हुए आए, जिन्‍हें देखकर नॉन स्‍ट्राइक पर खड़े जिमी नीशम थोड़ा घबराए।

जडेजा ने गेंद लपकी और रॉकेट थ्रो जमाकर नीशम को रनआउट कर दिया। नीशम तब फ्रेम में ही नजर नहीं आए। जडेजा के रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। बता दें कि नीशम आउट होने वाले पांचवें कीवी बल्‍लेबाज बने थे। इससे कुछ देर पहले ही मार्टिन गप्टिल को शार्दुल ठाकुर ने रनआउट किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने जोरदार वापसी की थी।

न्‍यूजीलैंड की टीम एक समय 142/1 के स्‍कोर पर सुखद स्थिति में थी। मगर यहां से भारतीय टीम ने जोरदार वापसी की और उसके 7 विकेट 187 रन पर गिरा दिए। मगर मेजबान टीम ने अनुभवी रॉस टेलर की पारी के दम पर जोरदार वापसी की और निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 273 रन बनाए। टेलर ने नाबाद 73 रन बनाए। वहीं अपना वनडे डेब्‍यू कर रहे काइल जैमिसन ने 24 गेंदों में 25 रन बनाकर टेलर का बखूबी साथ निभाया।

यहां देखें रवींद्र जडेजा के बुलेट थ्रो का वीडियो

भारत की तरफ से कुलदीप यादव की जगह शामिल किए गए युजवेंद्र चहल ने 58 रन देकर तीन विकेट चटकाए। शार्दुल ठाकुर ने 60 रन देकर दो विकेट झटके। भारतीय टीम के लिए सबसे किफायती गेंदबाजी रवींद्र जडेजा ने की, जिन्‍होंने 10 ओवर के अपने कोटे में 35 रन देकर एक विकेट लिया। बता दें कि टीम इंडिया के लिए आज का मुकाबला करो या मरो की स्थिति का है। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को पहले वनडे में 4 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल