लाइव टीवी

'नया पोस्‍ट सुंदर दोस्‍त' विराट कोहली की यह फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Updated Feb 16, 2020 | 20:52 IST

Virat Kohli viral photo: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने साथियों पृथ्‍वी शॉ और मोहम्‍मद शमी के साथ एक मजेदार फोटो शेयर की है। भारतीय टीम इस समय न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज की तैयारी कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली, पृथ्‍वी शॉ और मोहम्‍मद शमी
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने पृथ्‍वी शॉ और मोहम्‍मद शमी के साथ मजेदार फोटो शेयर की
  • विराट कोहली का न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में प्रदर्शन कमाल का नहीं रहा
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्‍ट 21 फरवरी से शुरू होगा

हैमिल्‍टन: पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में न्‍यूजीलैंड का 5-0 से सफाया करने के बाद भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 का क्‍लीन स्‍वीप झेलना पड़ा। भारतीय टीम को तीसरे व अंतिम वनडे में कीवी टीम के हाथों पांच विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। टीम इंडिया को कप्‍तान विराट कोहली और प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खराब फॉर्म का खामियाजा भुगतना पड़ा। जहां बुमराह तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं चटका सके, वहीं कप्‍तान कोहली तीन मैचों में केवल 75 रन बना सके। किसी द्विपक्षीय सीरीज में बतौर कप्‍तान कोहली का यह सबसे खराब आंकड़ा रहा।

बहरहाल, भारतीय टीम इस समय न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है। इस दौरान भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने रविवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम के साथियों के साथ एक बेहद मजेदार फोटो शेयर किया है, जो वायरल हो चुका है। कोहली के साथ इस फोटो में युवा पृथ्‍वी शॉ और तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी नजर आ रहे हैं। तीनों क्रिकेटरों ने एकदम अजीब चेहरा बनाकर फोटो खिंचाई है। तीनों ने अपनी आंखें अजब बनाई है, जिसे देखते ही किसी के भी चेहरे पर मुस्‍कान आ जाएं। कोहली ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, 'नया पोस्‍ट सुंदर दोस्‍त।'

टीम इंडिया ने हाल ही में हैमिल्‍टन में न्‍यूजीलैंड एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेला। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और मोहम्‍मद शमी अपनी लय में नजर आए, जिन्‍होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम की पहली पारी 235 रन पर समेट दी। इसके बाद भारतीय टीम की दूसरी पारी में ओपनर्स पृथ्‍वी शॉ और मयंक अग्रवाल चमके। जहां शॉ ने 31 गेंदों में तेजतर्रार 39 रन बनाए, वहीं अग्रवाल ने 99 गेंदों में 81 रन की पारी खेली। इस ओपनिंग जोड़ी ने 72 रन की साझेदारी की।

इसके बाद रिषभ पंत ने जलवा बिखेरा। पंत ने केवल 65 गेंदों में 70 रन बनाए। इस दौरान उन्‍होंने ईश सोढ़ी की लगातार दो गेंदों पर दो शानदार छक्‍के भी जमाए। भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने के समय 48 ओवर में 4 विकेट पर 252 रन बनाए। याद हो कि भारत की पहली पारी 263 रन पर सिमटी थी। भारतीय टीम के गेंदबाज अच्‍छी लय में नजर आए और ओपनर्स ने भी प्रभावित किया। अब टीम इंडिया की कोशिश टेस्‍ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने की होगी। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्‍ट 21 फरवरी से खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल