लाइव टीवी

रोहित, चहल और खलील का मजेदार Tik-Tok वीडियो हुआ वायरल, यहां देखिए

Updated Feb 26, 2020 | 19:57 IST

Yuzvendra Chahal Tik-Tok Video: युजवेंद्र चहल एक Tik-Tok वीडियो में रोहित शर्मा और खलील अहमद के साथ नजर आए, जिसमें तीनों बॉलीवुड फिल्‍म ढोल के एक सीन पर एक्टिंग करते हुए नजर आए।

Loading ...
युजवेंद्र चहल, टिकटॉक वीडियो
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं
  • चहल एक टिकटॉक वीडियो में रोहित शर्मा और खलील अहमद के साथ नजर आए
  • वीडियो में तीनों ने बॉलीवुड फिल्‍म ढोल के एक डायलॉग पर एक्टिंग की

नई दिल्‍ली: अगर टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा सक्रिय है तो वह हैं लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल। 'चहल टीवी' द्वारा अपने ह्यूमर और मजाकिया सवालों से फैंस का मनोरंजन करने वाले रिस्‍ट स्पिनर ने सोशल मीडिया पर अब टिक-टॉक के जरिये फैंस को खूब हंसाया है। हाल ही में चहल दो लड़कियों के साथ डांस करते हुए टिकटॉक वीडियो में नजर आए थे। यह वीडियो फैंस को काफी रास आया।

अब 29 साल के चहल ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ भारतीय टीम के बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों क्रिकेटर्स बॉलीवुड फिल्‍म के एक दृश्‍य पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म का नाम ढोल है, जिसमें चहल मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा और खलील अहमद ने तुषार कपूर और कुणाल खेमू का किरदार निभाया है। चहल ने टिकटॉक का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

यहां देखिए चहल का मस्‍तीभरा वीडियो

फिल्‍म का असली दृश्‍य यहां देखिए

भारतीय टीम इस समय न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट की तैयारियों में जुटी हुई है। रोहित शर्मा, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल तीनों ही भारतीय टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। रोहित शर्मा टी20 सीरीज में चोटिल होने के कारण टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुए। चहल को अब तक टेस्‍ट में डेब्‍यू का मौका नहीं मिला। वहीं खलील किसी भी प्रारूप में भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। उन्‍हें घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन के बल पर राष्‍ट्रीय टीम में वापसी का इंतजार है।

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीमित ओवर सीरीज में मौका मिलने की उम्‍मीद है। दोनों ऐसे में राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल