लाइव टीवी

ग्लेन मैक्सवेल की बैटिंग पर फैन ने उठाया सवाल, क्रिकेटर के जबरदस्त जवाब ने बोलती कर दी बंद

Updated Oct 29, 2020 | 15:19 IST

Glenn Maxwell response to fan: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह अपने दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ग्लेन मैक्सवेल

किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला आईपीएल 2020 में अभी तक खामोश है। वह अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं और रनों के लिए जूझ रहे हैं। हालांकि, पंजाब टीम मैनेजमेंट लगातार का उनपर भरोसा अभी भी कायम है और उन्हें लगातार मौके मिल रहे हैं। पंजाब ने इस बार उन्हें नीलामी 10 करोड़ 75 लाख लाख रुपए में खरीदा था। मैक्सवेल ने मौजूदा सीजन के 12 मैचों में महज 102 रन बनाए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि वह इतने मैच खेलने के बावजूद एक छक्का तक नहीं जड़ पाए हैं।

फैन ने बैटिंग पर उठाया सवाल

मैक्सवेल की खराब बैटिंग की सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है। फैन और ओलचक तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं। एक फैन ने पूछा कि मैक्सवेल क्या हम अगले मैच में आपसे एक बड़ी पारी की उम्मीद कर सकते हैं? इस सवाल के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने जबरदस्त जवाब दिया और फैन की बोलती बंद कर दी। मैक्सवेल ने जवाब में लिखा कि हम जीत का फॉर्मूला क्यों बदलेंगे? मालूम हो कि पंजाब के लिए मैक्सवेल ने पिछली 10 पारियों में 1, 5, 13 *, 11, 11 *, 7, 10 *, 0, 32 और 12 का स्कोर बनाया है।


पंजाब के लिए मौजूदा सीजन का पहला हाफ बेहद निराशाजनक रहा था, जिसमें टीम 6 मैचों में सिर्फ 1 जीत दर्ज कर पाई थी। लेकिन दूसरे हाफ में पंजाब अभी तक 5 मुकाबले लगातार अपने नाम कर चुकी है। फिलहाल टीम 12 अंकों के साथ अंक तालिक में चौथे स्थान पर काबिज है। प्लेआफ की दौड़ अभी ‘अगर मगर’ के फेर में है । मुंबई इंडियंस को छोड़कर बाकी छह टीमों के लिए मैदान खुला है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स दौड़ से बाहर हो चुकी है। पंजाब का अगला मैच शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से होगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।