लाइव टीवी

आ गया IPL का धाकड़ खिलाड़ी: चेन्‍नई में आरसीबी के बायो बबल से जुड़े एबी डिविलियर्स

Updated Apr 01, 2021 | 13:37 IST

AB De Villiers: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान एबी डिविलियर्स गुरुवार को चेन्‍नई पहुंचे और आईपीएल 2021 से पहले शेष स्‍क्‍वाड के साथ एक सप्‍ताह के पृथकवास के लिए टीम होटल में गए।

Loading ...
एबी डिविलियर्स
मुख्य बातें
  • एबी डिविलियर्स आईपीएल 2021 की ट्रेनिंग से पहले एक सप्‍ताह पृथकवास में रहेंगे
  • आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली गुरुवार को चेन्‍नई पहुंचेंगे
  • आरसीबी आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत गत चैंपियंस मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगा

चेन्‍नई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुरुवार को एक अजअ ट्वीट से सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान एबी डिविलियर्स 9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले गुरुवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) से जुड़ गए हैं। डिविलियर्स 2011 से आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं और वह इस टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान आईपीएल 2021 की ट्रेनिंग से पहले टीम होटल में शेष स्‍क्‍वाड के साथ 7 दिन के पृथकवास में रहेंगे। डिविलियर्स को एलियन के समान बताते हुए आरसीबी ने ट्वीट किया, 'इंटरनेट तोड़ने वाली खबर। स्‍पेसशिप लैंड कर चुकी है। एबी डिविलियर्स चेन्‍नई में आरसीबी बबल से जुड़े।'

एबी डिविलियर्स या मिस्‍टर 360 डिग्री आरसीबी स्‍क्‍वाड में विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं। कोहली भी गुरुवार को आरसीबी बबल से जुड़ेंगे। 37 साल के एबी डिविलियर्स 2011 से आरसीबी के साथ हैं। इससे पहले उन्‍होंने तीन सीजन दिल्‍ली कैपिटल्‍स का प्रतिनिधित्‍व किया था। डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में नियमित तौर पर सक्रिय हैं। 

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी पृथकवास का समय पूरा करके टीम से जुड़ गये हैं। आरसीबी ने एक वीडियो ट्वीट से जानकारी दी, 'साइमन कैटिच और नवदीप सैनी पृथकवास पूरा कर चुके हैं। टीम अब जल्‍द ही प्रैक्टिस सेशन के लिए सेंटर विकेट पर आएगी।' याद दिला दे कि पिछले साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चौथे स्‍थान पर रही थी। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने मंगलवार से 9 दिन का अनुकूलन शिविर शुरू किया है। लीग के पहले मैच में आरसीबी का सामना गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।