लाइव टीवी

फोटोग्राफर बने एबी डिविलियर्स, वायरल हुई उनकी खींची विराट-अनुष्का की बेहद रोमांटिक तस्वीर

Updated Oct 18, 2020 | 23:01 IST

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेहद शानदार तस्वीर खींची है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

दुबई: आईपीएल 2020 में आरसीबी के शानदार प्रदर्शन के बीच कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भी अच्छा समय गुजार रहे हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रहे विराट और अनुष्का को दुबई में जब भी मौका मिला है एक दूसरे के साथ नजर आ जाते हैं। विराट अनुष्का जनवरी 2021 में माता-पिता बनने वाले हैं।

रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 विकेट से आरसीबी ने जीत हासिल की थी। आरसीबी को अब अपना अगला मैच 21 अक्टूबर को केकेआर के खिलाफ खेलना है। तीन दिन की छुट्टी की शुरुआत होते ही विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ वक्त गुजारा। विराट ने अनुष्का के साथ गुजारे वक्त की एक शानदार रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि आप भी फोटोग्राफर की तारीफ करने से नहीं चूकेंगे।  

इस तस्वीर में विराट और अनुष्का सूर्यास्त के समय पानी आधे डूबे हुए एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। पीछे आसमान में लालिमा बिखरी है शानदार इमारतें भी नजर आ रही हैं। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए इसका क्रेडिट दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को दिया है। 

देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। प्रशंसक इसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सबसे रोमांटिक तस्वीर बता रहे हैं। एबी डिविलियर्स की इस तस्वीर खींचने के लिए जमकर तारीफ भी हो रही है। 

एबी डिविलियर्स विराट के लिए प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को आसान बनाने में मदद कर रहे हैं। एबीडी के बल्ले से शानदार फॉर्म की वजह से पहली बार टूर्नामेंट में आरसीबी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। आरसीबी ने अब तक खेले 9 में से 6 में जीत हासिल की है। राजस्थान के खिलाफ एबीडी ने 22 गेंद में 55 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। और अब अपने से कारीगिरी दिखाते हुए विराट अनुष्का को कभी नहीं भुला पाने वाली एक यादगार तस्वीर दे दी है।  
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।