लाइव टीवी

CSK के 36 वर्षीय अंबाती रायडू बने 'सुपरमैन', सनसनीखेज कैच लेकर सबको सन्न कर दिया- देखिए VIDEO

Updated Apr 13, 2022 | 05:00 IST

Ambati Rayudu catch of Akash Deep, watch video: चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी खिलाड़ी अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में आकाश दीप का एक सनसनीखेज कैच लेकर सबका दिल जीत लिया।

Loading ...
अंबाती रायडू का शानदार कैच (screengrab: BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • अंबाती रायडू के सनसनीखेज कैच का वीडियो हुआ वायरल
  • बैंगलोर के आकाश दीप बने शिकार, डाइव लगाकर रायडू ने एक हाथ से लपका कैच
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से मात दी

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मंगलवार रात डीवाई पाटिल स्टेडियम (नवी मुंबई) में खेला गया मैच शानदार रहा। दोनों टीमों ने खूब रन बरसाए और अंत में जाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 23 रन से जीत दर्ज की, जो इस सीजन में उनकी पहली जीत साबित हुई है। इस दौरान मैच में कई खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से जलवा बिखेरा लेकिन 36 साल के अंबाती रायडू ने मैच के अंतिम क्षणों में एक सनसनीखेज कैच लेकर सबको दंग कर दिया।

जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 217 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तब 16वें ओवर तक वो तेजी से हार की तरफ बढ़ते नजर आ रहे थे। वो 146 रन बनाने के साथ 7 विकेट खो चुके थे। तभी चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा के 16वें ओवर की चौथी गेंद पर आरसीबी के आकाश दीप ने एक उछाल भरी गेंद को नीचे दबाते हुए खेलने का प्रयास किया लेकिन वहां करीब में खड़े अंबाती रायडू ने फुर्ती से एक शानदार डाइव लगाकर एक हाथ से बेहतरीन कैच लपक लिया।

ये है उनके कैच का वीडियो  

शिवम दुबे (नाबाद 95) और रॉबिन उथप्पा (88) के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टारगेट का पीछा करते हुए शुरुआती चार विकेट 50 रन के अंदर गंवा दिए।

ये भी पढ़ेंः छक्कों की बारिश और तबाही ही तबाही, उथप्पा और शिवम ने RCB की धज्जियां उड़ाईं

ऐसा लगा कि अब तो जल्दी बैंगलोर की पारी सिमट जाएगी लेकिन मध्यक्रम में पहले ग्लेन मैक्सवेल (26) और शाहबाज अहमद (41) ने कुछ देर स्कोर तेजी से आगे बढ़ाया। जबकि अंतिम क्षणों में सुयश प्रभुदेसाई (34) और अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (14 गेंदों में 34 रन) ने किसी तरह टक्कर जिंदा रखी। चेन्नई सुपर किंग्स जीत तो गई लेकिन फिर भी बैंगलोर को आउट नहीं कर सकी। आरसीबी ने 20 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 193 रनों का स्कोर बनाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।