लाइव टीवी

दिल्ली के दो खिलाड़ियों ने दर्ज की खास उपलब्धि, चेन्नई के खिलाफ रहाणे और अमित मिश्रा ने छुआ ये मुकाम

Updated Apr 10, 2021 | 20:49 IST

आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैदान में उतरते ही अजिंक्य रहाणे और स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने अपने नाम खास उपलब्धियां दर्ज कर ली हैं।

Loading ...
अजिंक्य रहाणे और अमित मिश्रा
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के दूसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स से हो रही दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत
  • अजिंक्य रहाणे और अमित मिश्रा के लिए खास है ये मैच
  • मैदान में उतरते ही दिल्ली के दोनों खिलाड़ियों ने दर्ज की खास उपलब्धियां

मुंबई: आईपीएल 2021 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की खिताब विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत हो रही है। इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पहले चेन्नई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। दिल्ली के दो अनुभवी खिलाड़ियों- बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और लेग स्पिनर अमित मिश्रा के लिए यह मैच बेहद अहम है। इस मैच के लिए मैदान में उतरते ही रहाणे ने आईपीएल में अपने 150 मैच पूरे कर लिए हैं जबकि अमित मिश्रा भी खास उपलब्धि दर्ज करते हुए दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए 100वां मैच खेल रहे हैं।

इस अवसर पर, दिल्ली कैपिटल्स ने अपने वरिष्ठ खिलाड़ी के लिए एक विशेष पोस्ट शेयर किया। इसमें लिखा गया है कि, 'विकेट तो लेते ही हैं मिस्सी भाई, ये लो एक सैंचुरी भी मार दी।'

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए, टीम ने लिखा, 'अजिंक्य रहाणे के लिए एक बहुत ही खास पल क्योंकि वह आज अपना 150 वां मैच खेल रहे हैं।'

इस मैच में, दिल्ली कैपिटल्स अपने युवा जोशीले कप्तान ऋषभ पंत के नेतृत्व में मैच खेल रहे हैं। पंत को चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह इस साल 2021 के सीजन के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। एक कप्तान के रूप में, पंत को एमएस धोनी के रूप में शुरुआती मैच के अंदर ही कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनका प्रदर्शन और जीत या हार पर दर्शकों की नजरें टिकी हुई हैं।

इस मैच के लिए, दिल्ली की टीम में मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटिमर, क्रिस वोक्स और टॉम करन जैसे विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स में फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सैम करन और ड्वेन ब्रावो जैसे नाम शुमार हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।