लाइव टीवी

रिकी पॉन्टिंग ने बताया, किस बात को लेकर दिल्ली की टीम के अंदर है माहौल गर्म  

Updated Sep 16, 2020 | 13:36 IST

पिछले 12 सीजन से अपनी पहली ख्ताबी जीत का रास्ता देख रही दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच रिकॉी पॉन्टिंग आईपीएल के आगाज से पहले कहा है कि उनकी टीम के अंदर एक बात की वजह से माहौल गर्म है।

Loading ...
रिकी पॉन्टिंग
मुख्य बातें
  • 2008 से 2018 तक दिल्ली का डामाडोल रहा आईपीएल में प्रदर्शन
  • पोन्टिंग के कोच बनने के बाद टीम प्रदर्शन में आया अप्रत्याशित बदलाव
  • इस बार उसे माना जा है खिताब का दावेदार

दुबई: आईपीएल 13 के आगाज में जब केवल 3 दिन बचे हैं तो सभी टीमों ने टूर्नामेंट के लिए कमर कस ली है और शुरुआत मैचों के लिए अपनी अपनी प्लेयिंग इलेवन को अंतिम रूप देने में जुट गए गई हैं। कुछ टीमों के लिए तो यह काम थोड़ा आसान होगा लेकिन टूर्नामेंट इतिहास की सबसे फिसड्डी टीम के रूप में विख्यात दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अंतिम 11 खिलाड़ियों के चयन के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस बात का खुलासा टीम के कोच और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग ने किया है। 

दिल्ली कैपिटल्स के पिछले सीजन के प्रदर्शन के मद्देनजर इस बार कई लोग दिल्ली कैपिटल्स पर जीत का दांव लगा चुके हैं। ये बात कहने वाले लोगों में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और स्कॉट स्टायरिश जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टूर्नामेंट के आगाज के लिए बेकररा हैं। 

 पॉन्टिंग के मुताबिक अंतिम एकादश को लेकर टीम के अंदर माहौल बेहद गर्म है।  सभी खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में पॉन्टिंग ने कहा, रविवार को टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले मैं दिन गिन रहा हूं, सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास के दौरान जमकर मेहनत की है और सभी के बीच अंतिम 11 में शामिल होने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। कुल मिलाकर मामला गर्म है, दिल्ली कैपिटल्स के कोच के रूप में आप इससे बेहतर और क्या चाहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।