लाइव टीवी

'दिखने वाला है नया अवतार'..खराब प्रदर्शन के बीच CSK के निदेशक ने किया बहुत बड़ा दावा

Updated Apr 04, 2022 | 20:32 IST

Latest news of CSK, IPL 2022: खराब लय से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में एक के बाद मुकाबले गंवाती दिख रही है। अब उनके क्रिकेट निदेशक ने फैंस को एक राहत देने वाला दावा किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंगस ने की है खराब शुरुआत
  • लगातार मुकाबले गंवाने से मुश्किल में फंसती जा रही है चेन्नई सुपर किंग्स
  • चेन्नई के क्रिकेट निदेशक ने किया बड़ा दावा

आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीम मानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस समय बड़ी मुश्किल में फंसी हुई है। अपने नए कप्तान रवींद्र जडेजा की अगुवाई में पहली बार आईपीएल खेलने उतरी चेन्नई की टीम को लगातार शिकस्त पर शिकस्त मिली है जिसके बाद उनके फैंस भी चिंतित हैं। अब टीम के क्रिकेट निदेशक वेंकट प्रभु ने एक बड़ा बयान दिया है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम के निदेशक वेंकट प्रभु भले ही निराश हुए हों, लेकिन वह अभी भी अपनी उम्मीद छोड़ने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ तीन हार से उनका मनोबल नहीं टूटा है, बस एक जीत की जरूरत है। उन्होंने लिखा, "सीएसके की टीम पर भरोसा करें। जल्द ही, हम अपने चेन्नई आईपीएल के नए अवतार को देखेंगे।"

निर्देशक सीएसके के कट्टर समर्थक के रूप में जाने जाते हैं और वे क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "भगवान, चेन्नई को आईपीएल में बचाओ।"

हार ही हैट्रिक पूरी होने पर क्या बोले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा, यहां जानिए

मैच समाप्त होने के बाद, निर्देशक ने एक और ट्वीट किया, जिसमें टीम में अपने विश्वास को दोहराते हुए, उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मनमाधा लीलाई' का प्रचार करने की भी मांग की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।