लाइव टीवी

IPL 2021: कब और कहां देखें चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बनाम मुंबई इंडियंस मैच का LIVE प्रसारण

Updated Sep 21, 2021 | 09:17 IST

IPL 2021 CSK vs MI: रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2021 में लगातार दूसरी बार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात देना चाहेगी।

Loading ...
आईपीएल 2021 सीएसके बनाम एमआई लाइव स्‍ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच
  • जानिए इस मैच का लाइव कवरेज और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं
  • मुंबई इंडियंस की कोशिश आईपीएल-14 में सीएसके को लगातार दूसरी बार मात देने की होगी

दुबई: IPL 2021 CSK vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत रविवार को होने जा रही है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बीच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में दूसरे चरण का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

IPL 2021, CSK vs MI Live Cricket Score Online: यहां देखें मैच का लाइव स्कोर

मुंबई इंडियंस की टीम 14वें सीजन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स पर लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान संभालेगी। आईपीएल-14 के पहले हाफ में मुंबई इंडियंस की शुरूआत धीमी रही थी, लेकिन यूएई में वह प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करने के लिए दमदार शुरूआत करना चाहेगी। तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके की टीम आज का मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबले को एल-क्‍लासिको के समान समझा जाता है तो फैंस का मनोरंजन होने की संभवत: पूरी गारंटी मानी जा रही है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के बारे में आप जो भी जानना चाहते हैं।

कब खेला जाएगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (When CSK vs MI match to be played?)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच रविवार यानी 19 सितंबर को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (Where CSK vs MI match to be played?)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच? (CSK vs MI match timing) 

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

किस चैनल पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Chennai Super Kings vs Mumbai Indians match in India?)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports 1, Star Sports 2 और Star Sports 3) पर होगा।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? ( live streaming of the Chennai Super Kings vs Mumbai Indians match?)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।  मैच से जुड़ी अहम जानकारियां और लाइव ब्‍लॉग आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।