लाइव टीवी

IPL 2022, CSK vs PBKS Playing 11: जॉनी बेयरस्‍टो खेलेंगे? पंजाब किंग्‍स की टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

Updated Apr 03, 2022 | 10:44 IST

IPL 2022 CSK vs PBKS Playing 11 prediction: आईपीएल 2022 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। पंजाब किंग्‍स की टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

Loading ...
पंजाब किंग्‍स
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 11वां मैच चेन्‍नई और पंजाब के बीच खेला जाएगा
  • मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेला जाएगा सीएसके-पीबीकेएस मैच
  • मयंक अग्रवाल आज इन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकते हैं

CSK vs PBKS Prediction Playing 11: आईपीएल 2022 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके की टीम अपने शुरूआती दो मुकाबले गंवा चुकी है और आज हर हाल में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं पंजाब को अपने पिछले मैच में केकेआर से शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। ऐसे में दोनों ही टीमें जीत के लिए एड़ी-चोटी का दांव लगाएंगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की अगुवाई रवींद्र जडेजा करेंगे। मयंक अग्रवाल के हाथों में पंजाब किंग्‍स की कमान होगी।

सीएसके और पंजाब किंग्‍स के बीच आंकड़ों पर गौर करें तो येलो ब्रिगेड का पलड़ा भारी लगता है। सीएसके और पंजाब किंग्‍स के बीच अब तक आईपीएल में कुल 26 मैच खेले गए हैं। इसमें  से चेन्‍नई ने 16 मैच जीते जबकि पंजाब ने 10 मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों के नतीजों पर गौर करें तो यहां भी सीएसके का पलड़ा भारी है। चेन्‍नई ने पांच में से तीन मैच जीते हैं जबकि पंजाब ने दो मैच जीते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आज पंजाब किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभाल सकती है।

ओपनिंग - मयंक अग्रवाल और शिखर धवन

पंजाब किंग्‍स की ओपनिंग जोड़ी सेट है। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल और अनुभवी बाएं हाथ के बल्‍लेबाज शिखर धवन एकसाथ क्रीज पर आएंगे। दोनों ही बल्‍लेबाजों ने शुरूआती दो मैचों में अच्‍छा प्रदर्शन किया और टीम को इन दोनों से बेहतरीन शुरूआत की उम्‍मीद है।

मिडिल ऑर्डर - भानुका राजपक्षा, लियाम लिविंगस्‍टोन, जॉनी बेयरस्‍टो, शाहरुख खान

भानुका राजपक्षा अच्‍छे फॉर्म में हैं और पंजाब की टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्‍मीद होगी। लियाम लिविंगस्‍टोन ने अब तक अपनी काबिलियत के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया है तो सीएसके के गेंदबाजों पर वो हावी होकर खुद को साबित करना चाहेंगे। जॉनी बेयरस्‍टो की टीम में वापसी होगी, तो ऐसे में राज बावा और ओडीन स्मिथ में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा। शाहरुख खान से एक बार फिर टीम को फिनिशर की भूमिका निभाने की उम्‍मीद होगी।

गेंदबाज - हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह

ओडीन स्मिथ ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया तो उन्‍हें संदीप शर्मा से रिप्‍लेस किया जा सकता है। पंजाब के गेंदबाजी आक्रमण की जिम्‍मेदारी कगिसो रबाडा के कंधों पर होगी। उन्‍हें संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह का साथ मिलेगा। हरप्रीत बरार और राहुल चाहर स्पिन विभाग की बागडोर संभालेंगे।

पंजाब किंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षा, लियाम लिविंगस्‍टोन, जॉनी बेयरस्‍टो, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।