लाइव टीवी

CSK vs RR, IPL 2020, Live Streaming: कब और कहां देखें चेन्‍नई-राजस्‍थान के बीच मैच

Updated Sep 22, 2020 | 07:56 IST

CSK vs RR IPL Live Streaming, Venue, India Time: आईपीएल में आज चेन्‍नई और राजस्‍थान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। रॉयल्‍स आईपीएल में अपने अभियान की शुरूआत करेगी। जानिए ये मैच आप कब और कहां देख सकते हैं।

Loading ...
स्‍टीव स्मिथ और एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2020 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टक्‍कर राजस्‍थान रॉयल्‍स से
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरूआत करेगी
  • एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात दी

CSK vs RR IPL Live Streaming, 4th Match, Venue, India Time: आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात देने वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम मंगलवार को भी अपने विजयी अभियान को जारी रखना चाहेगी, जब उसका मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स से होगा। स्‍टीव स्मिथ के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरूआत करेगी। सीएसके और आरआर के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों टीमें दमदार हैं और दोनों टीमों के कप्‍तान भी बहुत माने हुए हैं, तो फैंस हर मायने में इस मुकाबले के रोमांचक होने की उम्‍मीद लगाए बैठे हैं।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सभी सवालों का जवाब आपको यहां मिलेगा।

CSK vs RR Match: कब खेला जाएगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2020 मैच?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का चौथा मैच मंगलवार (22 सितंबर) को खेला जाएगा।

CSK vs RR Match Venue: कहां खेला जाएगा चेन्‍नई-राजस्‍थान के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2020 का चौथा मैच शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

CSK vs RR Match time in India- भारत में चेन्‍नई-राजस्‍थान के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2020 का चौथा मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

CSK vs RR Match Live Streaming - किस चैनल और ऑनलाइन कहां पर देख सकेंगे चेन्‍नई-राजस्‍थान मैच का लाइव प्रसारण?

चेन्‍नई और राजस्‍थान मैच  का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।