लाइव टीवी

CSK vs SRH Live Streaming, IPL 2020: चेन्‍नई-हैदराबाद में आज घमासान, कब और कहां देखें लाइव प्रसारण

Updated Oct 02, 2020 | 09:56 IST

Live Streaming, Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad IPL 2020: चेन्‍नई और हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2020 का 14वां मैच खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
डेविड वॉर्नर और एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी
  • सनराइजर्स हैदराबाद अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी

CSK vs SRH IPL Live Streaming, 14th Match, Venue, India Time: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आज चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लीग का 14वां मुकाबला खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने पिछले दोनों मुकाबलों में करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी और अब उसकी कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी। अंबाती रायुडू की वापसी से टीम की बल्‍लेबाजी मजबूत होगी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देकर जीत का खाता खोला।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अब तक तीन मैचों में से एक जीता और वह आईपीएल 2020 की अंक तालिका में अंतिम यानी आठवें स्‍थान पर हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 3 मैचों में एक जीत के साथ सातवें स्‍थान पर है। दोनों टीमें बेहद मजबूत है और चेन्‍नई व हैदराबाद की कोशिश अंक तालिका में अपने स्‍थान में सुधार करने की होगी। ऐसे में आज का मुकाबला रोमांच की हदें पार कर सकता है।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

CSK vs SRH Match: कब खेला जाएगा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 मैच?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 14वां मैच शुक्रवार (2 अक्‍टूबर) को खेला जाएगा।

CSK vs SRH Match Venue: कहां खेला जाएगा चेन्‍नई-हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 14वां मैच दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

CSK vs SRH Match time in India: भारत में चेन्‍नई-हैदराबाद के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का 14वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

CSK vs SRH Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे चेन्‍नई-हैदराबाद का लाइव प्रसारण?

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।