लाइव टीवी

DC vs SRH Live Streaming, IPL 2020: दिल्‍ली-हैदराबाद की भिड़ंत आज, कब और कहां देखें लाइव प्रसारण

Updated Sep 29, 2020 | 08:44 IST

Live Streaming, Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad IPL 2020: दिल्‍ली और हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2020 का 11वां मैच खेला जाएगा। जानिए कब और कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग।

Loading ...
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी
  • सनराइजर्स हैदराबाद को पहली जीत की तलाश

DC vs SRH IPL Live Streaming, 10th Match, Venue, India Time: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लीग का 11वां मुकाबला खेला जाएगा। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम इस समय शानदार लय में है और उसने अपने दोनों मैच जीते हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पहली जीत की तलाश है। ऑरेंज आर्मी का आईपीएल 2020 में अब तक प्रदर्शन खराब रहा है और उसे अपने शुरूआती दोनों मैचों में शिकस्‍त झेलनी पड़ी है।

श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी। वहीं डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पहली जीत की तलाश होगी। दोनों ही टीमें ऐसे में आज के मैच में अपना पूरा जोर लगाएंगी। दिल्‍ली ने सबसे पहले पंजाब को सुपर ओवर में मात दी और फिर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी। वहीं हैदराबाद को आरसीबी और केकेआर के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी है।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

DC vs SRH Match: कब खेला जाएगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 मैच?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 11वां मैच मंगलवार (29 सितंबर) को खेला जाएगा।

DC vs SRH Match Venue: कहां खेला जाएगा दिल्‍ली-हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का मैच?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 11वां मैच अबुधाबी के शेख जायेद अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

DC vs SRH Match time in India: भारत में दिल्‍ली-हैदराबाद के बीच मैच कितने बजे से देख सकेंगे?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का 11वां मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

DC vs SRH Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे दिल्‍ली-हैदराबाद का लाइव प्रसारण?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।