लाइव टीवी

VIDEO: बल्लेबाज को हवा भी नहीं लगी और विकेट बिखेरते निकल गई दीपक चाहर की गेंद

Updated Oct 02, 2020 | 20:53 IST

Deepak Chahar dismiss Jonny Bairstow, IPL Videos: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 के 14वें मैच में दीपक चाहर ने एक शानदार गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड करके हैदराबाद को झटका दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दीपक चाहर ने जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड किया (BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, आईपीएल 2020
  • सनराइजर्स हैदराबाद को पहले ही ओवर में चेन्नई ने दिया झटका
  • दीपक चाहर की शानदार गेंद पर बोल्ड हुए जॉनी बेयरस्टो

आईपीएल 2020 के 14वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर हुई। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनके लिए शुरुआत बेहद खराब रही। इसका श्रेय जाता है चेन्नई सुपर किंग्स के भारतीय पेसर दीपक चाहर को, जिन्होंने पहले ही ओवर में  सनराइजर्स के दिग्गज इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो को बेहतरीन गेंद पर बोल्ड कर दिया।

मैच के पहले ओवर में अभी सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ एक ही रन बनाया था। पहले ओवर में धोनी के शानदार तेज गेंदबाज दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर दीपक चाहर ने एक बेहतरीन गेंद लाइन में फेंकी और गेंद की रफ्तार व सटीक लेंथ के सामने बेयरस्टो भी पस्त हो गए। इससे पहले कि वो कुछ समझ पाते गेंद उनके विकेट बिखेरकर निकल गई। देखिए वीडियो (Courtesy: BCCI/IPL)

आईपीएल 2020 में अब तक 28 वर्षीय दीपक चाहर ने चार मैचों में चार विकेट लिए हैं। मुंबई के खिलाफ पहले मैच में चाहर ने 32 रन देकर 2 विकेट लिए। दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 31 रन देकर 1 विकेट लिया जबकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 38 रन लुटा दिए पर एक भी विकेट नहीं लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।