लाइव टीवी

1 जून को दूल्‍हा बनेगा टीम इंडिया का स्‍टार ऑलराउंडर, आगरा में चल रही शादी की जोरदार तैयारियां

Updated May 31, 2022 | 22:04 IST

Deepak Chahar wedding: भारत और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर दीपक चाहर एक जून को जया भारद्वाज के साथ शादी के सात फेरे लेंगे। आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे।

Loading ...
दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे
मुख्य बातें
  • दीपक चाहर 1 जून को विवाह बंधन में बंधेंगे
  • दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज को हमसफर बनाएंगे
  • फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस पर शादी होगी

आगरा: चोट के कारण हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे। आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे। मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया।

बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा। शादी समारोह में चाहर के परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे।
चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया है। खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी आदि भी होगी।

याद हो कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद जया भारद्वाज से स्‍टेडियम में सगाई की थी। दीपक चाहर ने मैच के बाद स्‍टैंड्स में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग दिखाकर प्रपोज किया और‍ फिर गले लगने के बाद सगाई की थी। 

दीपक चाहर की सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथी दीपक चाहर की खुशी में शामिल हुए और इस कपल को ढेरों शुभकामनाएं दी। दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ''खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।" 

जया भारद्वाज पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट और एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। जया और दीपक कथित तौर पर एक-दूसरे को काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। जया इस साल कई बार सीएसके के मैचों में स्‍टैंड्स में बैठी हुई नजर आईं। इस साल जया और दीपक के अफेयर के चर्चे जोरो पर रहे हैं। हालांकि, यह कपल कभी सार्वजनिक रूप से एकसाथ नजर नहीं आया। 

जया भारद्वाज ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और इस समय एक कॉर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं। वह दिल्‍ली की हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक ने इस साल पहले ही जया का परिचय अपने भारतीय टीम और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथियों से कराया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।