लाइव टीवी

VIDEO: मैदान पर शादी के लिए प्रपोज करते हुए क्रिकेटर दीपक चाहर का वीडियो वायरल, जवाब मिला 'YES'

Updated Oct 07, 2021 | 20:27 IST

Deepak Chahar proposal video: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच के लिए दुबई में मौजूद भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया।

Loading ...
दीपक चाहर ने दुबई में गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोस
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर दीपक चाहर ने मैदान पर किया गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोस
  • दीपक चाहर ने पहनाई अंगूठी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • मैदान पर सगाई करने का अनोखा अंदाज

Deepak Chahar proposal video: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज व हाल में ऑलराउंडर के रूप में धमाल मचाने वाले दीपक चाहर ने गुरवार को दुबई के मैदान पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोस किया। दीपक चाहर ने घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफेंड को शादी के लिए प्रपोस किया और अंगूठी आगे बढ़ाई। इसका वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2021 के मैच के लिए दुबई के मैदान पर मौजूद दीपक चाहर ने स्टैंड्स पर अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दिया। उनका नाम जया भारद्वाज बताया जा रहा है। दीपक ने एक घुटने पर बैठकर फिल्मी अंदाज में प्रपोस किया और जया ने भी हां कहा। सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैंस उनके इस वीडियो और तस्वीरों को काफी शेयर कर रहे हैं। आप भी देखिए..

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ''खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।" दीपक चाहर को आगामी टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम में तो जगह नहीं मिली है लेकिन वो रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।