लाइव टीवी

'दुनिया का सबसे भाग्‍यशाली आदमी', दिल्‍ली कैपिटल्‍स के इंग्लिश खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को बनाया हमसफर

Updated Nov 20, 2021 | 21:41 IST

Sam Billings engaged to girlfriend Sarah Cantlay: इंग्‍लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्‍स ने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड साराह कैंटले से सगाई कर ली है। बिलिंग्‍स हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में इंग्‍लैंड टीम का हिस्‍सा थे।

Loading ...
सैम बिलिंग्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड साराह कैंटले से सगाई की
मुख्य बातें
  • सैम बिलिंग्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड साराह कैंटले से सगाई की
  • बिलिंग्‍स हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड टीम का हिस्‍सा थे
  • सैम बिलिंग्‍स आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए खेलते हैं

लंदन: आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का प्रतिनिधित्‍व करने वाले इंग्‍लिश क्रिकेटर सैम बिलिंग्‍स ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड साराह कैंटले से सगाई कर ली। इंग्‍लैंड में जन्‍मी कैंटले टेनिस खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने अपने करियर के दौरान कई अवॉर्ड्स जीते हैं। वह मनोविज्ञान में ग्रेजुएट भी हैं। वहीं बिलिंग्‍स ने 2015 में इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के लिए डेब्‍यू किया था। 30 साल के बिलिंग्‍स हाल ही में यूएई और ओमान में संपन्‍न टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में इंग्‍लैंड टीम का हिस्‍सा थे।

जहां तक साराह के साथ सगाई की बात है तो बिलिंग्‍स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। बिलिंग्‍स ने साराह के साथ तीन फोटो पोस्‍ट की, जिसमें वह सगाई की अंगूठी पहनी हुई नजर आ रही हैं। बिलिंग्‍स ने फोटोज पोस्‍ट करने के साथ कैप्‍शन लिखा, 'मिसेज बी बनने वाली! दुनिया का सबसे भाग्‍यशाली आदमी।'

क्रिकेट जगत ने बिलिंग्‍स को इस विशेष मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। पैट कमिंस, बेन कटिंग, पीटर सिडल, टायमल मिल्‍स और अन्‍य कई खिलाड़‍ियों ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी। कमिंस ने इस पोस्‍ट पर कमेंट किया, 'शुभकामनाएं। बहुत अच्‍छी खबर।' कटिंग ने जवाब दिया, 'हां बिलबो। शुभकामनाएं।' सिडल ने जवाब दिया, 'शुभकामनाएं ब्राज।' मिल्‍स ने लिखा, 'हां। शुभकामनाएं।'

सैम बिलिंग्‍स ने इंग्‍लैंड के लिए 25 वनडे और 33 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 607 और 417 रन बनाए हैं। पिछले कुछ सालों में बिलिंग्‍स टीम के अंदर-बाहर होते रहे हैं, लेकिन वह राष्‍ट्रीय टीम में जगह पाने के लिए वह दावेदारों में शामिल रहे हैं। बिलिंग्‍स को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में खेलने का ज्‍यादा मौका नहीं मिला। भारत के खिलाफ अभ्‍यास मैच में उन्‍हें बल्‍लेबाजी का मौका नहीं मिला जबकि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ उन्‍होंने नाबाद 27 रन बनाए थे। फिर सेमीफाइनल में बिलिंग्‍स को बल्‍लेबाजी का मौका नहीं मिला था और इंग्‍लैंड की टीम चार विकेट से मैच हार गई थी।

सैम बिलिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। हालांकि, आईपीएल 2021 में सैम बिलिंग्‍स को खेलने का मौका नहीं मिला। बिलिंग्‍स ने आईपीएल में अब तक कुल 22 मैच खेले हैं, जिसमें तीन अर्धशतकों की मदद से 334 रन बनाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।