लाइव टीवी

किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स को लगा झटका, प्रमुख खिलाड़ी चोटिल

Updated Sep 20, 2020 | 15:21 IST

Ishant Sharma: रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान पीठ में चोट लगी है। दिल्‍ली का सामना आज पंजाब से है।

Loading ...
दिल्‍ली कैपिटल्‍स
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को पहले मैच से पूर्व पीठ में चोट लीग
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स का आज किंग्‍स इलेवन पंजाब से मुकाबला होना है
  • अगर इशांत नहीं खेले तो दिल्‍ली किसी अन्‍य भारतीय गेंदबाज को मौका देगी

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को रविवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर होने वाले आईपीएल 2020 के दूसरे मैच से पहले चोट लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मैच से एक दिन पहले अभ्‍यास सत्र के दौरान पीठ में चोट लग गई, जिसके चलते उनका पंजाब के खिलाफ खेलना मुश्किल में पड़ गया है।

इशांत को इस साल जनवरी में एड़ी की चोट के कारण बाहर होना पड़ा था और एक महीने बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में उनकी वापसी हुई थी, लेकिन फिर उसी एड़ी की चोट के कारण वो बाहर हो गए थे। इसके बाद 32 साल के तेज गेंदबाज के भविष्‍य पर सवाल खड़े होने लगे थे।

अगर इशांत शर्मा बाहर होते हैं तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम उनकी जगह किसी भारतीय तेज गेंदबाज को ही प्रमोट करेगी। दिल्‍ली के पास आवेश खान, मोहित शर्मा और हर्षल पटेल जैसे गेंदबाज भी हैं। बता दें कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमों के कप्‍तान युवा हैं और टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने की कोशिश करेंगे। 

पिछले साल श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व में दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्‍लेऑफ तक पहुंची थी, लेकिन इस साल वो खिताब जीतने के इरादे से मैदान संभालेगी। वहीं किंग्‍स इलेवन पंजाब अपने नए कप्‍तान केएल राहुल के नेतृत्‍व में खेलते हुए धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेगी।

आईपीएल के 12 साल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 24 मैच खेले गए हैं जिसमें से 14 में किंग्स इलेवन पंजाब और 10 में दिल्ली कैपिटल्स विजयी रही है। पिछले सीजन दोनों टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।