लाइव टीवी

कोरोना को मात देकर टीम से जुड़े अक्षर पटेल ने कहा- '20 दिन तक कमरे में अकेला था और..'

Updated Apr 23, 2021 | 23:15 IST

Axar Patel, Covid-19 quarantine: दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय स्पिनर ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने बताया है कि वो पिछले कुछ दिनों में किन हालातों से गुजरे। कोरोना वायरस को मात देकर लौटे हैं अक्षर पटेल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अक्षर पटेल (Delhi Capitals)
मुख्य बातें
  • अक्षर पटेल आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े
  • कोविड पॉजिटिव होने के बाद क्वारंटाइन थे अक्षर पटेल
  • वापसी करके बताया किन हालातों से गुजरे

चेन्नईः ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के कारण 20 दिन तक पृथकवास पर रहने के बाद फिर से दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ गये हैं और उन्होंने इसे टेस्ट पदार्पण के बाद अपनी जिंदगी का दूसरा सर्वश्रेष्ठ क्षण करार दिया। यह 27 वर्षीय खिलाड़ी इससे पहले 28 मार्च को मुंबई में दिल्ली की टीम से जुड़ा था। वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ जैव सुरक्षित वातावरण में आये थे लेकिन तीन अप्रैल को उनका परीक्षण पॉजीटिव पाया गया था। उनमें हल्के लक्षण दिखायी दिये थे जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा सुविधा में भेज दिया गया था।

दिल्ली कैपिटल्स की प्रेस विज्ञप्ति में अक्षर ने कहा, ‘‘पृथकवास में 20 दिन बिताने के बाद वापस आकर और अपने साथियों से मिलकर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे टेस्ट पदार्पण के बाद यह मेरी जिंदगी का सर्वश्रेष्ठ पल है। ’’ बायें हाथ के इस स्पिनर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी टीम की जीत से वह खुद को प्रेरित रखते थे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं 20 दिन तक कमरे में अकेले रहा और मेरे पास करने के लिये कुछ नहीं था। मैं मैच देख रहा था और एक चीज अच्छी रही कि हमारी टीम ने अपने अधिकतर मैच जीते। इससे मैं फिर से टीम से जुड़ने को लेकर अधिक प्रेरित हुआ।’’

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल के टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘‘बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स शिविर में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान तैर गयी।’’ अक्षर ने वीडियो में कहा, ‘‘आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है।’’

पटेल आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के देवदत्त पडिक्कल के बाद इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली ने मुंबई के शम्स मुलानी को अपनी टीम से जोड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।