लाइव टीवी

"तू आजा अब भाई संभालेगा", दिल्‍ली बनाम राजस्‍थान मैच में नो बॉल कंट्रोवर्सी के बाद आई मीम्‍स की बाढ़, हंसी रोक पाना मुश्किल

Updated Apr 23, 2022 | 17:15 IST

DC vs RR match ipl 2022: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबले में आखिरी ओवर में जमकर विवाद हुआ। दिल्‍ली के कप्‍तान पंत ने अपने खिलाड़‍ियों को वापस बुलाना चाहा जब अंपायर ने नो बॉल नहीं दिया। इस घटना पर जमकर मीम्‍स बने।

Loading ...
ऋषभ पंत
मुख्य बातें
  • नो बॉल विवाद के दौरान ऋषभ पंत ने अपने खिलाड़‍ियों को वापस बुलाना चाहा
  • रोवमैन पॉवेल ने लगातार तीन छक्‍के और अंपायर ने कमर के ऊपर की गेंद को नो बॉल नहीं दिया
  • पंत के एक्‍शन के बाद सोशल मीडिया पर कई वायरल मीम्‍स देखने को मिले

मुंबई: राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में आखिरी ओवर में जमकर विवाद हुआ। अंपायर ने कमर की ऊंचाई की नो बॉल नहीं दी तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान कप्‍तान ऋषभ ने अपने खिलाड़‍ियों को मैदान से वापस बाहर बुलाने का इशारा किया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स का पूरा खेमा अंपायर के इस फैसले से खुश नहीं था। सहायक कोच प्रवीण आमरे को कप्‍तान पंत ने मैदान में जाकर अंपायर से बात करने के लिए कहा।

पूरी तरह यह घटना खेल भावना के विपरीत दिखी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मैच में 15 रन की शिकस्‍त मिली। यह सात मैचों में उसकी चौथी हार रहीं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और सहायक कोच प्रवीण आमरे को आईपीएल की आचार संहिंता के उल्‍लंघन का दोषी पाया गया। पंत पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगा जबकि आमरे पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगने के साथ एक मैच का बैन लगा। शार्दुल ठाकुर की 50 प्रतिशत मैच फीस काटी गई।

बहरहाल, ऋषभ पंत के इशारों ने सोशल मीडिया यूजर्स को मीम्‍स बनाने का मौका दे दिया। पंत की हरकत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। इन्‍हें देखने के बाद अपनी हंसी रोक पाना काफी मुश्किल हो जाएगा। चलिए गौर करते हैं।

जहां पंत ने आखिर में स्‍वीकार किया कि सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य को मैदान में भेजने का फैसला सही नहीं था। वहीं उन्‍होंने कहा कि नो बॉल का फैसला नहीं देकर अंपायर से सही नहीं किया। बाद में वॉटसन ने टीम के एक्‍शन पर पछतावा जाहिर किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।