लाइव टीवी

RCB vs MI: देवदत्त पडिक्कल का बल्ला फिर गरजा, इस बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारी

Updated Sep 28, 2020 | 20:57 IST

RCB vs MI, Devdutt Padikkal: आईपीएल 2020 में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने थी मुंबई इंडियंस की टीम लेकिन इस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस युवा बल्लेबाज ने फिर से सबका दिल जीत लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देवदत्त पडिक्कल (RCB)

कुछ ही दिन पहले आईपीएल करियर के अपने पहले मैच में अर्धशतक जड़कर सुर्खियां बटोरने वाले 20 साल के भारतीय बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) फिर चमके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का ये युवा ओपनर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गया था लेकिन आईपीएल की सबसे सफल टीम व डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने तीसरे मुकाबले में उन्होंने फिर दम दिखा दिया।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। शुरुआत में आरोन फिंच ने आक्रामक रुख अपनाते हुए अर्धशतक जड़ा और इस दौरान उनके जूनियर साथी ओपनर देवदत्त पडिक्कल शांत रहे। फिंच 35 गेंदों में 52 रन बनाकर जैसे ही आउट हुए, तुरंत पडिक्कल ने अपनी पारी की रफ्तार बढ़ाना शुरू कर दी।

दूसरा अर्धशतक

देवदत्त पडिक्कल ने अपने इस तीसरे मुकाबले में 37 गेंदों में दूसरा अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने मुंबई के धाकड़ गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ने के लिए उन्होंने 2 छक्कों और 5 चौकों का सहारा लिया। देवदत्त ने 40 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली और वो 18वें ओवर में बोल्ट की गेंद पर पोलार्ड के हाथों कैच आउट हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।