लाइव टीवी

बिखरे, संभले और फिर हारे..जानिए मैच के बाद क्या बोले KKR के कप्तान मोर्गन और शाहरुख खान

Updated Apr 22, 2021 | 06:40 IST

KKR vs CSK, Eoin Morgan, Shahrukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने हरा तो दिया लेकिन इस मैच में केकेआर के साथ काफी कुछ हुआ। मैच के बाद जानिए क्या बोले कप्तान मोर्गन और सह-मालिक शाहरुख खान।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इयोन मोर्गन और शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया
  • मैच के बाद निराश कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया दिलचस्प बयान
  • टीम के सह-मालिक शाहरुख खान ने भी ट्वीट करके भावनाएं जाहिर की

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया था। जवाब में उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का शीर्ष क्रम लड़खड़ाया लेकिन नीचे के बल्लेबाजों ने एक कड़ी टक्कर दी, हालांकि वे 19.1 ओवर में 202 रन पर सिमट गए और मैच गंवा दिया।

बिखरे..संभले..फिर हारे

मैच में एक समय लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम ने 31 रन पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। पूरा शीर्ष और आधा मध्यक्रम बिखर चुका था। लेकिन दिनेश कार्तिक (40 रन) और आंद्रे रसेल (54) ने शानदार पारियां खेलकर टीम को संभालने का प्रयास किया। इसके बाद पैट कमिंस ने अकेले दम पर उम्मीदें जगा दीं। उन्होंने 34 गेंदों पर नाबाद 64 रनों की पारी खेली लेकिन वो एक छोर पर खड़े रहे और दूसरे छोर पर अंतिम तीन बल्लेबाज 0 पर आउट हो गए। एक अच्छे प्रय़ास के बावजूद उनकी टीम 18 रन से हार गई।

टीम के सह-मालिका शाहरुख खान ने किया ट्वीट

पिछले मैच में टीम की शर्मनाक हार के बाद शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी थी लेकिन इस बार हार के बावजूद वो अपनी टीम के प्रयास से संतुष्ट नजर आए। शाहरुख ने ट्वीट करके कार्तिक, रसेल और पैट कमिंस की तारीफ की और उम्मीद जताई कि वे जल्द फिर जीत की राह पर लौटेंगे।

कप्तान इयोन मोर्गन का बयान

हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, ‘‘ये मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। गेंदबाज़ी में पावरप्ले के दौरान हम आगे थे लेकिन बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाज़ी हुई और चेन्नई ने 200 से अधिक रन बना लिये। फिर हमारी खराब शुरूआत हुई। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे निचले मध्यक्रम ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर हमें मैच में बनाये रखा था। आंद्रे रसल के बारे में क्या कहना, सबको पता है कि जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन सकते हैं।’’ मोर्गन इस पारी के दौरान 7 रन बनाकर आउट हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।