लाइव टीवी

ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली नहीं, RCB के इस भारतीय को बताया 'पुराना दोस्त' और जमकर की तारीफ

Updated Apr 07, 2022 | 19:01 IST

Glenn Maxwell praises two senior players of RCB ahead of his IPL 2022 campaign: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2022 में अपने आगाज से पहले अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ग्लेन मैक्सवेल (RCB)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के लिए कमर कस चुके हैं ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़ने के बाद दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की
  • टीम के नए कप्तान के साथ-साथ पुराने दोस्त के भी कायल हुए हैं मैक्सवेल

अपनी शादी की वजह से अब तक आईपीएल 2022 से दूर रहने वाले दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अब खेलने के लिए तैयार हैं। वो अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़ गए हैं और अगले मैच में उनका धमाल देखने को मिल सकता है। टीम से जुड़ने के बाद मैक्सवेल ने आरसीबी 'बोल्ड डायरीज' को दिए इंटरव्यू में दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। एक हैं टीम के नए कप्तान फाफ डुप्लेसिस और दूसरे हैं अनुभवी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक।

ग्लेन मैक्सवेल को भरोसा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के नए कप्तान फाफ डुप्लेसी फ्रेंचाइजी के साथ शानदार नतीजे हासिल करेंगे क्योंकि ड्रेसिंग रूम में उन्हें साथी खिलाड़ियों से मिलने वाले सम्मान को देखा जा सकता है। मैक्सवेल ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान की जमकर तारीफ की जिन्हें मौजूदा सत्र में विराट कोहली की जगह कप्तान नियुक्त किया गया है।

मैक्सवेल ने कहा, "हमें लगता है कि वह फ्रेंचाइजी के साथ शानदार काम करेगा और यहां तक कि उसने जिस तरह शुरुआत की, आप कह सकते हैं कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में सभी का सम्मान हासिल है। वह ना सिर्फ उदाहरण पेश करते हुए अगुआई करते हैं बल्कि शानदार प्रदर्शन भी करते हैं।" लेकिन मैक्सवेल ने स्पष्ट किया कि बिना किसी समस्या के संचालन के लिए अन्य सीनियर खिलाड़ियों को भी कप्तान की मदद करने की जरूरत है।

ये भी पढ़िएः ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय परंपराओं से भी शादी की, वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें

मैक्सवेल का पुराना दोस्त

ग्लेन मैक्सवेल 36 साल के अनुभवी दिनेश कार्तिक से काफी प्रभावित हैं जो अब भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसमें पिछले मुकाबले का मैच जिताऊ प्रदर्शन भी शामिल है। मैक्सवेल ने कार्तिक को लेकर कहा, "मैं देख रहा था और मुझे लगता है (युवा) अनुज रावत, वह काफी रोमांचक है। मैं असल में जिससे सबसे अधिक रोमांचित हूं वह पुराना दोस्त दिनेश कार्तिक है।’’ मैक्सवेल ने कहा, "वो बेहतरीन है। शानदार फॉर्म में चल रहा है। अब भी योगदान दे रहा है। मैं मुंबई में 2013 में उसके साथ खेला था। नौ साल बाद हम एक बार फिर एक ही ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हैं। उसे इस तरह बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार है। बल्लेबाजी क्रम में इस तरह की गहराई हमें पसंद है।"

इसे भी पढ़िएः धोनी के इस 'सीनियर' ने फिर से पिच पर किया कमाल, नाइंसाफी और संघर्ष के बीच जारी है दास्तान

मैक्सवेल ने कहा कि मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग की है और वह मैच में उतरने के लिए बेताब हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को अगला मुकाबला आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। मुंबई इंडियंस को अपने तीनों शुरुआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।