लाइव टीवी

GT vs PBKS Playing 11, Gujarat vs Punjab Dream11 Prediction: गुजरात टाइटंस में एक बदलाव की उम्‍मीद, ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

Updated Apr 08, 2022 | 14:09 IST

IPL 2022, GT vs PBKS Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्‍स के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 16वां मैच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग 11
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 16वां मैच
  • गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्‍स की भिड़ंत
  • गुजरात टाइटंस की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, GT vs PBKSTeam Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Punjab Kings Dream11 Team Prediction: हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस ने शुरूआती दो मैचों में प्रभावित किया और आईपीएल 2022 के अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की। अब मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में उसकी भिड़ंत पंजाब किंग्‍स से होगी। यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें विजयी लय में है।

आज दोनों टीमों की कोशिश एक-दूसरे के विजयी रथ को रोकने की होगी। गुजरात टाइटंस के लिए अच्‍छी खबर यह रही कि उसके भारतीय खिलाड़‍ियों ने मौकों पर अच्‍छा प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाई है। आज पंजाब के खिलाफ गुजरात के लिए अहम मुकाबला है, तो वो इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

यह भी पढ़ें: जानिए पंजाब-गुजरात मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ओपनर्स - मैथ्‍यू वेड और शुभमन गिल

गुजरात की ओपनिंग जोड़ी ने अब तक अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया है। मगर टीम को एक बार फिर इस जोड़ी से अच्‍छी शुरूआत की उम्‍मीद होगी। गिल ने पिछले मैच में धमाकेदार पारी खेली थी और वह उसी लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर - विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर

विजय शंकर दबाव में होंगे क्‍योंकि वो भी शुरूआती दो मैचों में रन नहीं बना पाए हैं। कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए उपयोगी प्रदर्शन किया है और एक बार फिर वो धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेंगे। डेविड मिलर से फिर टीम को आक्रामक पारी की उम्‍मीद होगी। अभिनव मनोहर ने भी प्रभावित किया है और एक बार फिर टीम को जीत दिलाने के लिए वो अपना जोर लगाते हुए नजर आएंगे।

ऑलराउंडर्स - राहुल तेवतिया और राशिद खान

राहुल तेवतिया और राशिद खान टीम में ऑलराउंडर्स की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। राहुल तेवतिया ने पहले भी बल्‍ले से दमदार प्रदर्शन किया है और पंजाब के खिलाफ भी वो अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे। राशिद खान तो विश्‍वस्‍तरीय खिलाड़ी हैं और गुजरात को उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी।

यह भी पढ़ें: क्‍या बेयरस्‍टो को मिलेगा मौका? आज पंजाब की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

गेंदबाज - मोहम्‍मद शमी, लोकी फर्ग्‍यूसन और प्रदीप सांगवान

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्‍मेदारी एक बार फिर मोहम्‍मद शमी के कंधों पर होगी, जो इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। लोकी फर्ग्‍यूसन ने भी अच्‍छी गेंदबाजी की है और वो अपने अच्‍छे फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे। वरुण एरॉन पिछले मैच में चोटिल हुए थे, तो उनके खेलने पर सस्‍पेंस बना हुआ है। अगर एरॉन फिट नहीं होते तो उनकी जगह प्रदीप सांगवान को शामिल किया जा सकता है।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग 11

शुभमन गिल, मैथ्‍यू वेड, अभिनव मनोहर, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्‍मद शमी, लोकी फर्ग्‍यूसन और प्रदीप सांगवान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।