लाइव टीवी

GT vs SRH Playing 11, Dream11 Prediction: गुजरात टाइटन्स आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभालेगी मैदान!

Updated Apr 27, 2022 | 17:34 IST

IPL 2022, GT vs SRH Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 40वां मैच खेला जाएगा। गुजरात टाइटन्स आज हैदराबाद के खिलाफ इस प्‍लेइंग-11 को आजमा सकती है।

Loading ...
गुजरात टाइटन्स( साभार IPL)
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज
  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा ये मुकाबला
  • गुजरात टाइटन्स की टीम इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मैदान में

IPL 2022, GT vs SRH Team Playing 11 Today Match, Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में आज गुजरात टाइटन्स की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होने जा रही है। मंगलवार को राजस्थान की आरसीबी के खिलाफ जीत से पहले गुजरात की टीम अंक तालिका में पहले और हैदराबाद दूसरे पायदान पर काबिज थी। लेकिन राजस्थान के पहले नंबर पहुंचने के बाद गुजरात दूसरे और हैदराबाद की टीम तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। गुजरात ने अबतक खेले 7 में से 6 मैच में जीत हासिल की है जबकि हैदराबाद ने 7 में से पांच मैच में जीत दर्ज की है। हैदराबाद की टीम विजय रथ पर सवार है। ये पांच मैच उसने लगातार जीते हैं। ऐसे में गुजरात को उनके खिलाफ जीत हासिल करने के लिए मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरना होगा। 

इन बल्लेबाजों पर हार्दिक लगाएंगे दांव
हालांकि हार्दिक पांड्या अपनी एकादश में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे। वो उन्हीं खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेंगे जो टीम को जीत दिला चुके हैं। टीम के लिए हैदराबाद के खिलाफ पारी की शुरुआत शुभमन गिल के साथ रिद्धिमान साहा करेंगे। जो मैथ्यू वेड की जगह एकादश में ले चुके हैं। वहीं तीसरे पायदान पर बल्लेबाजी करने कप्तान हार्दिक पांड्या उतरेंगे, वहीं चौथे पायदान पर फॉर्म में लौट चुके डेविड मिलर होंगे। मैच में फिनिशर की भूमिका में राहुल तेवतिया और अभिनव मनोहर होंगे। गुजरात के सभी बल्लेबाज फॉर्म में हैं लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी की धुरि बने हुए हैं। अन्य खिलाड़ी उनके इर्द-गिर्द बल्ले से योगदान कर रहे हैं। 

गुजरात का ऐसा होगा गेंदबाजी आक्रमण
गेंदबाजी में स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी उपकप्तान राशिद खान होंगे। जो आठवें नंबर पर बल्लेबाजी भी करेंगे। तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी और यश दयाल के हाथों में होगी। सारे ही खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं और एकजुट होकर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर गुजरात के खिलाड़ियों ने बुधवार को एकजुट होकर प्रदर्शन किया तो वो निश्चित तौर पर केन विलियमसन की टीम का विजय रथ रोकने में कामयाब होंगे। 

गुजरात टाइटन्स की संभावित एकादश: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।