लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या ने बड़े भाई क्रुणाल का बर्थ-डे पर उड़ाया मजाक, खिलाया ऐसा केक

Updated Mar 24, 2020 | 11:33 IST

Krunal Pandya Birthday: क्रुणाल पांड्या अपना 29वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। वह अपने छोटे भाई हार्दिक और परिवार के साथ मुंबई में घर के अंदर ही हैं। कोरोनावायरस के कारण पांड्या बंधु घर में समय बिता रहे हैं।

Loading ...
क्रुणाल और हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • हार्दिक ने मजेदार पोस्‍ट के साथ क्रुणाल को 29वें जन्‍मदिन पर बधाई दी
  • पांड्या बंधु अपने परिवार के साथ हैं क्‍योंकि कोरोनावायरस के कारण घर में रहने के निर्देश हैं
  • पांड्या बंधु आगामी आईपीएल में एकसाथ खेलने का इंतजार कर रहे हैं

मुंबई: टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या मंगलवार को 29 साल के हो गए हैं। छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल पांड्या को उनके जन्‍मदिन पर बड़े चुटीले अंदाज में बधाई दी है। हार्दिक ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट की है, जिसमें वह काल्‍पनिक केक अपने भाई को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ हार्दिक ने कैप्‍शन लिखा, 'जन्‍मदिन की बधाई भाई। हम एकांत में एक-दूसरे का ख्‍याल रख रहे हैं तो यहां मेरी तरफ से अदृश्‍य जीरो कैलोरी वाला केक आपको उपहार में खिलाता हूं। ढेर सारा प्‍यार।'

बता दें कि पांड्या बंधु इस समय मुंबई में अपने घर में हैं। कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण घर में रहने के निर्देश दिए गए हैं और पांड्या बंधु इसका अच्‍छे से पालन कर रहे हैं। ध्‍यान हो कि कोरोनावायरस की शुरुआत पिछले साल दिसंबर में चीन के वुहान शहर से हुई थी।

यहां देखिए हार्दिक पांड्या का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

आईपीएल का इंतजार

क्रुणाल पांड्या और हार्दिक आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का इंतजार कर रहे हैं, जहां दोनों मुंबई इंडियंस में एकसाथ खेलते हुए नजर आएंगे। कोरोनावायरस की महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 13वें सीजन की शुरुआत 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दी है, जिसमें और भी बदलाव की गुंजाइश है। बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च को होनी थी।

यह भी संभावना है कि इस साल बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन नहीं कराए। इस महीने के अंत तक टी20 लीग के बारे में फैसला आने की संभावना है। वैसे, बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि अगर मई के पहले सप्‍ताह में आईपीएल का उद्घाटन मैच खेला जाता है तो फिर पूरा टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा। इसके लिए प्रबंधन 2009 आईपीएल का फॉर्मूला अपनाएगा जब 37 दिनों में 59 मैच कराए गए थे।

कोरोनावायरस का प्रकोप

भारत में तेजी से फैलते कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने केंद्र और राज्य सरकारों ने कड़े फैसले लिए हैं। 30 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 548 जिलों में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की। जिन राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों ने अपने सभी जिलों में बंद लागू कर दिया है, वे चंडीगढ़, दिल्ली, गोवा, जम्मू कश्मीर और नगालैंड हैं। कई राज्यों ने अपने पूरे प्रदेश में 31 मार्च तक कर्फ्यू लगा दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में इसके मामलों की संख्या बढ़कर 492 हो गई है। नौ लोगों की मौत हो गई है। जिनमें 36 लोग ठीक हो गए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।