लाइव टीवी

हर्षल पटेल पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई के खिलाफ मैच के बाद अचानक आरसीबी का साथ छोड़ा

Updated Apr 10, 2022 | 13:00 IST

Harshal Patel leave bio bubble: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख खिलाड़ी हर्षल पटेल ने अचानक आईपीएल का बायो-बबल छोड़ा और घर रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया है, जिसके अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए वो घर लौटे।

Loading ...
हर्षल पटेल
मुख्य बातें
  • हर्षल पटेल ने आईपीएल बायो-बबल छोड़ा
  • हर्षल पटेल के पारिवारिक सदस्‍य का निधन हुआ
  • हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दो विकेट लिए थे

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को संपन्‍न मैच के बाद अचानक आईपीएल बायो-बबल छोड़ दिया और अपने घर के लिए रवाना हो गए। पीटीआई को पता लगा कि हर्षल पटेल ने इसलिए बबल छोड़ा क्‍योंकि उन्‍हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद पता लगा कि परिवार में एक सदस्‍य का निधन हो गया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट की मानें तो हर्षल पटेल की बहन का निधन हुआ है, जिसके अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए तेज गेंदबाज ने बायो-बबल छोड़कर घर लौटने का फैसला किया। आईपीएल सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'दुर्भाग्‍यवश हर्षल पटेल को बायो-बबल छोड़कर जाना पड़ा है। उनके परिवार में किसी का निधन हुआ है। वो 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मैच से पहले बबल से दोबारा जुड़ जाएंगे।' वैसे, यह नहीं पता चल सका है कि जब हर्षल पटेल दोबारा बायो-बबल से जुड़ेंगे तो पृथकवास के क्‍या नियम होंगे।

यह भी पढ़ें: 'बेबी एबी' ने IPL में पहली ही बॉल पर ले लिया विराट कोहली का विकेट, गुस्‍से में बल्‍लेबाज ने क्‍या किया? देखें वीडियो

याद दिला दें कि पिछले साल पर्पल कैप हासिल करने वाले हर्षल पटेल को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। मौजूदा आईपीएल में हर्षल पटेल ने 4 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट चटकाए थे। आरसीबी ने मौजूदा आईपीएल में 4 मैच खेले, जिसमें से तीन में जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

हर्षल पटेल के आईपीएल करियर पर गौर करें तो उन्‍होंने अब तक 67 मैच खेले, जिसमें 22.57 की औसत से 84 विकेट चटकाए। पटेल का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 27 रन देकर पांच विकेट लेना है। इसके अलावा पटेल ने 12.12 की औसत से 206 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 36 रन है। पता हो कि हर्षल पटेल को आरसीबी ने दिल्‍ली से ट्रेड किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।