लाइव टीवी

IPL 2020: कोरोना ने फिर लगाई सेंध, बीसीसीआई का सदस्य हुआ संक्रमित 

Updated Sep 03, 2020 | 15:26 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के 13 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वायरस ने एक बार फिर आईपीएल 2020 में सेंध लगाने की कोशिश की है। इस बार उसने बीसीसीआई के सदस्य को अपना शिकार बनाया है।

Loading ...
चेन्नई सुपर किंग्स
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स के दल के 13 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इस वायरस ने एक बार फिर दस्तक दी है
  • इस बार बीसीसीआई की टीम का एक सदस्य पाया गया है संक्रमित
  • बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से नहीं किया है इस बारे में ऐलान

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों की देखरेख के लिये यहां आए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से जुड़े एक सदस्य को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजीटिव पाया गया है। इस टी20 प्रतियोगिता का आयोजन 19 सितंबर से दस नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

आईपीएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा, 'बीसीसीआई दल में शामिल एक सदस्य का परीक्षण पॉजीटिव आया है। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह क्रिकेट संचालन टीम से जुड़ा है या चिकित्सा टीम से। परीक्षण चल रहे हैं तथा सभी स्वस्थ हैं और किसी में भी बीमारी का कोई लक्षण नहीं है।' उन्होंने कहा, 'चिंता की कोई बात नहीं है।'

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्यों को पिछले सप्ताह इस घातक बीमारी से संक्रमित पाया गया था। वे अभी 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास पर हैं। अन्य टीमों ने आगमन पर पृथकवास पूरा करने और सभी सदस्यों के परीक्षण नेगेटिव आने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है।

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में किया जाएगा।


Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।