लाइव टीवी

आई चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की दूसरी कोरोना रिपोर्ट, नहीं बदलेगा शेड्यूल! 

Updated Sep 04, 2020 | 12:10 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों के अलावा अन्य सभी की गुरुवार को कोरोना जांच की गई थी जिसकी रिपोर्ट आ गई है और टीम के अभ्यास के लिए मैदान में उतरने का रास्ता साफ हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चेन्नई सुपर किंग्स
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के खिलाड़ियों की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आ गई है
  • टीम के अभ्यास के लिए मैदान पर उतरने का रास्ता हो गया है साफ
  • आईपीएल 2020 के शेड्यूल को लेकर भी अब हो गई है स्थिति स्पष्ट

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स के जिन खिलाड़ियों को क्वारंटीन किया गया है उनके अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों का गुरुवार को कोरोना टेस्ट किया गया था। ऐसे में उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही इन सभी खिलाड़ियों के दुबई में अभ्यास के लिए मैदान में उतरने का रास्ता साफ हो गया है। 

इसके साथ अब ये भी माना जा रहा है कि आईपीएल का जो कार्यक्रम तैयार किया गया था उसमें भी कोई बदलाव  नहीं होगा और इसे आधिकारिक रूप से आज ही जारी भी कर दिया जाएगा जिसकी पुष्टि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली गुरुवार को कर चुके हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 19 सितंबर को आईपीएल का आगाज पिछले सीजन के विजेता और उपविजेता मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ होगा। 

सीएसके के खिलाड़ियों दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के लिए समस्याएं और  नहीं बढ़ीं। टीम के अन्य खिलाड़ी पहली जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे और अब सभी की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।  

शेडयूल में बदलाव नहीं होने की संभावना
माना जा रहा था कि सीएसके कैंप में कोरोना के सेंध लगाने के बाद आरसीबी और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबले के साथ टूर्नामेंट का आगाज होगा। लेकिन सीएसके ने कैंप में कोरोना के सेंध लगाने के बावजूद कार्यक्रम में बदलाव करने का आग्रह नहीं किया था। ऐसे में बीसीसीआई भी कोरोना के दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा था जो कि अब आ गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।